×

BJP नेता का कोरोना से निधन, नहीं मिला ICU-रेमडेसिविर, विधायक ने की जांच की मांग

एक और बीजेपी नेता का कोरोना से निधन हो गया है। भदोही में बीजेपी के जिला महामंत्री लाल बहादुर मौर्य की कोरोना से मौत हो गई।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 28 April 2021 6:00 PM GMT (Updated on: 29 April 2021 1:08 AM GMT)
Lal Bahadur Maurya
X

औराई सीट से बीजेपी विधायक दीनानाथ भाष्कर  (फोटो: सोशल मीडिया)

भदोही: उत्तर प्रदेश में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ। हर दिन दुख देने वाली खबरें सामने आ रही हैं। राजधानी लखनऊ समेत प्रदेश के कई जिलों में अस्पतालों के बाहर मरीजों की लाइन लगी है। अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की कमी बताकर मरीजों को भर्ती नहीं किया जा रहा है। उनको एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल से भेजा रहा है। लोगों को रेमडेसिविर इंजेक्शन नहीं मिल रहा है।

अब इस बीच एक और बीजेपी नेता का कोरोना से निधन हो गया है। भदोही में बीजेपी के जिला महामंत्री लाल बहादुर मौर्य की कोरोना से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बीजेपी के जिला महामंत्री का आईसीयू में बेड और रेमडेसिविर ना मिलने की वजह से निधन हो गया है।
बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश में बीजेपी तीन विधायकों की कोरोना से मौत हो गई है। बरेली की नवाबगंज सीट से बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार का बुधवार को कोरोना से निधन हो गया। इससे पहले औरैया से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर और लखनऊ पश्चिम से विधायक सुरेश श्रीवास्तव का कोरोना से निधन हो चुका है।




बीजेपी के जिला महामंत्री लाल बहादुर मौर्य की कोरोना से मौत के बाद भदोही जिले की औराई सीट से बीजेपी विधायक दीनानाथ भाष्कर ने पार्टी नेता की मौत के लिए अपनी ही सरकार के सिस्टम पर आरोप मढ़ दिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि आईसीयू में जगह नहीं मिलने और इजेक्शन की व्यवस्था नहीं होने की वजह से मौत हुई है। बीजेपी विधायक ने सीएम योगी को पत्र लिखकर पार्टी के जिला महामंत्री की मौत के मामले की जांच कराने की मांग की है।

विधायक ने आरोप लगाया है कि मौत की वजह चिकित्सकों की लापरवाही, एल टू अस्पताल में सुविधाओं को उपलब्ध न कराना रहा। उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि अस्पताल में उस दौरान तैनात चिकित्सक ने सरकार को लेकर भी अपशब्द कहे और कहा जो करना हो कर लो, कुछ होने वाला नहीं। अब उन्होंने सीएम योगी से जांच की मांग की है।



Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story