TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

FICCI ने BJP के युवा नेता नीरज सिंह को नियुक्त किया यंग लीडर फोरम यूपी का चेयरमैन

भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता नीरज सिंह को FICCI ने यंग लीडर फोरम (यूपी चैप्टर) उत्तर प्रदेश का चेयरमैन नियुक्त किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 28 Aug 2021 6:08 PM GMT
FICCI ने BJP के युवा नेता नीरज सिंह को नियुक्त किया यंग लीडर फोरम यूपी का चेयरमैन
X

नीरज सिंह (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

FCCI UP Chairman Neeraj Singh: भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता एवं समाजसेवी नीरज सिंह (Neeraj Singh) को आज यानी शनिवार को भारतीय वाणिज्य एवं उद्योग महासंघ (FICCI) ने यंग लीडर फोरम (यूपी चैप्टर) उत्तर प्रदेश का चेयरमैन (Chairman of Uttar Pradesh) नियुक्त किया है। फिक्की (FICCI) भारत के सबसे बड़े वाणिज्य एवं उद्योग मंडलों में से एक है जो सभी क्षेत्रों में नीतियों को प्रभावित करता है।

FICCI भारत में व्यापारिक संगठनों का एक संघ माना जाता है। यह सबसे बड़ा और सबसे पुराना सर्वोच्च व्यापारिक संगठन कहलाता है, क्योंकि यह वह संगठन है, जिसने स्वतंत्रता, तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था और इसके औद्योगीकरण के लिए देश के संघर्ष को बहुत ही करीब से देखने में सफल हो गया है।

नीरज सिंह ने कही ये बात

वहीं, FICCI द्वारा यूपी का चेयरमैन नियुक्त किए जाने पर लोगों ने नीरज सिंह को बधाइयां दीं। नीरज सिंह ने ट्विटर पर इस बात की खुशखबरी साझा करते हुए लिखा कि मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं यंग लीडर्स फोरम (यूपी चैप्टर) के अध्यक्ष के रूप में फिक्की में शामिल हुआ हूं। फिक्की भारत के सबसे बड़े वाणिज्य मंडलों में से एक है, जो सभी क्षेत्रों में नीतियों को प्रभावित करता है और मैं इस सम्मानित संगठन का हिस्सा बनने के अवसर पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story