×

...जब भाजपा नेता सतपाल महराज ने 56 की बजाय 36 इंच का बताया मोदी का सीना

उत्तराखंड सरकार के वरिष्ठ मन्त्री और दिग्गज भाजपा नेता सतपाल महाराज ने आज कॉंग्रेस पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उनकी जुबान भी फिसली और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सीने को 56 की बजाय 36 का बता गए।

SK Gautam
Published on: 26 March 2019 12:36 PM GMT
...जब भाजपा नेता सतपाल महराज ने 56 की बजाय 36 इंच का बताया मोदी का सीना
X
सतपाल महराज

बाराबंकी: उत्तराखंड सरकार के वरिष्ठ मन्त्री और दिग्गज भाजपा नेता सतपाल महाराज ने आज कॉंग्रेस पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उनकी जुबान भी फिसली और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सीने को 56 की बजाय 36 का बता गए।

सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक को मोदी का बड़ा साहस बताते हुए कहा कि मोदी जी ने भारत को उन देशों की श्रेणी में खड़ा कर दिया है जो अपने जवानों का बदला खून से लेते है।

राहुल के बयान पर कसा तंज

आतंकवाद का समूल नाश का संकल्प लेते हुए मोदी ने कहा है कि अगर आतंकवादी गतिविधियां हुई तो उसका जड़ से इलाज किया जाएगा। सतपाल महाराज ने काँग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के उस बयान पर भी तंज कसा जिसमें उन्होंने हर व्यक्ति को साल में 72 हज़ार रुपया देने का वादा किया है।

यह भी पढ़ें...चुनाव में नहीं उतारकर प्रधानमंत्री ने अडवाणी जैसे नेताओं का अपमान किया : केजरीवाल

बाराबंकी में के राजकीय इंटर कालेज के आडिटोरियम में आज भाजपा ने विजय संकल्प सभा का आयोजन किया। इस सभा में जहाँ जनपद के विधायक, सांसद और भाजपा नेताओं की उपस्थिति रही तो मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड सरकार के मन्त्री सतपाल महाराज शामिल हुए।

कांग्रेस को बनाया निशाना

सतपाल महाराज आज काँग्रेस पार्टी पर बेहद आक्रामक दिखे।सतपाल महाराज ने कहा कि काँग्रेस पार्टी की सरकार में अब तक देश पाकिस्तान के आगे हाथ बाँध कर खड़ा रहता था।

मोदी जी आतंकवाद का जवाब देते हुए सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक से भारत को उन देशों की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया जो अपने जवानों के खून का बदला दुश्मन के खून से लेते है जैसे अमेरिका, इजरायल और रूस लेते है ।

यह भी पढ़ें...शत्रुघ्न 28 को थामेंगे कांग्रेस का हाथ, रविशंकर के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव ‘बिहारी बाबू’

प्रीतम सिंह का दिया उदाहरण

सतपाल महाराज ने उत्तराखंड के काँग्रेस नेता प्रीतम सिंह की बात करते हुए कहा कि प्रदेश में किसी भी सांसद ने कोई काम नही सिर्फ मोदी-मोदी चिल्लाते हैं।

सतपाल महाराज ने प्रीतम सिंह को जवाब देते हुए कहा कि हमारे सांसदों का काम खुली आँखों से ही देखा जा सकता है जिसकी आँखें बन्द हो या बन्द कर रखी हो उसे हमारे सांसदों का काम दिखाई नही देगा। प्रदेश में सभी सांसदों ने भरपूर काम किया है जिससे प्रदेश सर्वांगीड़ विकास के पथ पर है ।

कहाँ से आएगा पैसा जो देंगे 72000

सतपाल महाराज ने काँग्रेस अध्यक्ष के उस वादे पर भी तंज कसा जिसमें उन्होंने हर साल 72 हज़ार रुपये देने का वादा देश वासियों से किया है। इस पर सतपाल महाराज ने कहा कि पहले वह यह बताएं कि इसका पैसा कहाँ से आएगा सिर्फ घोषणा करने से कुछ नही होता।

घोषणा तो मध्यप्रदेश में भी किसानों से की गई थी मगर वहाँ का किसान आज तक उनके वादे पूरे होने की राह देख रहा है।

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव : क्या यूपी में बीजेपी दोहरा पाएगी पिछला रिकार्ड प्रदर्शन

36 इंच का बताया मोदी का सीना

सतपाल महाराज मोदी के बखान में इस कदर जोश में दिखें कि उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने कहा कि मोदी जी के साहसिक फैसले का ही नतीजा है कि पाकिस्तान आज बैकफुट पर है। आतंकवाद पर मोदी जी ने अपना 36 इंच का सीना दिखाया है ।

बयान देते समय वह भूल गए कि स्वयं प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी सभाओं में सीना 36 नही 56 इंच बताया है ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story