×

स्वामी बोले- अगला राष्ट्रपति कौन होगा ये सिर्फ मोदी जानते हैं, जल्द शुरू होगा राम मंदिर का निमार्ण

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सीनियर लीडर और एमपी सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि अगला राष्ट्रपति कौन होगा ये सिर्फ पीएम मोदी को पता है।

sujeetkumar
Published on: 20 May 2017 10:37 AM GMT
स्वामी बोले- अगला राष्ट्रपति कौन होगा ये सिर्फ मोदी जानते हैं, जल्द शुरू होगा राम मंदिर का निमार्ण
X

आगरा: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सीनियर लीडर और एमपी सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि अगला राष्ट्रपति कौन होगा ये सिर्फ पीएम मोदी को पता है। केरल में हो रहे हिंदुयों पर अत्याचार के लिए उन्होंने बताया कि उन्हें सिर्फ बीजेपी ही बचा सकती है। वहां के लोग बीजेपी को वोट दें। स्वामी शनिवार (20मई) आगरा में नारद जयंती समारोह में की शिरकत करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने ये बातें कहीं।

यह भी पढ़ें...राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार प्राप्त बच्चे का अपहरण, तलाश में जुटी पुलिस

कांग्रेस की पार्लियामेंट बोर्ड की बैठक जेल में होगी

नारद जयंती के अवसर पर आगरा आए सुब्रमण्यम स्वामी ने कश्मीर में लागू धारा 370 को 2019 तक हट जाने की बात कहीं उन्होंने बताया कि संविधान के अनुसार हर राष्ट्रपति का अधिकार है की वो धारा 370 को हटा दे। 2018 तक बाबरी मस्जिद विवाद सुलझ जाने के बाद मंदिर का निर्माण कार्य शुरू होगा। कांग्रेसी लगातार जेल जा रहें है, भ्रष्टाचार के मामले में जल्द ही कांग्रेस की पार्लियामेंट बोर्ड की बैठक भी तिहाड़ में होगी ।

यह भी पढ़ें...EVM-VVPAT का आज लाइव डेमो देगा चुनाव आयोग, विपक्ष ने उठाए थे सवाल

जवाहरलाल नेहरू अनपढ़ थे- स्वामी

स्वामी ने जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी का नाम बदलकर सुभाष चंद्र बोस यूनिवर्सिटी रखने की बात कही। उनका कहना था कि जवाहरलाल नेहरू अनपढ़ थे जबकि सुभाष चंद्र बोस प्रशासनिक सेवा का एग्जाम पास करने के बावजूद सब कुछ छोड़कर देश के लिए आए थे। यूपी में लगातार बढ़ रहे अपराध पर उन्होंने कहा सीएम योगी हर अपराध पर अपनी नजर रख रहे हैं। 10 साल से प्रदेश में स्थित बिगड़ी हुई थी जिसे सुधारने में थोड़ा समय लगेगा।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story