×

बीजेपी नेता के बिगड़े बोल, कहा- आतंकवादी हैं 'ममता', जलाये गए पुतले

कोलकाता में ममता बनर्जी सरकार की ओर से सीएम योगी को  हेलीकाप्टर लैंडिंग के लिए अनुमति नहीं दिए जाने से बीजेपी नेताओं में आक्रोश व्याप्त है। इसी कड़ी में आज यूपी के हापुड़ में ममता बनर्जी के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए बीजेपी नेता सड़कों पर उतरे। उन्होंने यहां ममता का पूतला फूंका।

Aditya Mishra
Published on: 5 Feb 2019 11:07 AM GMT
बीजेपी नेता के बिगड़े बोल, कहा- आतंकवादी हैं ममता, जलाये गए पुतले
X

हापुड़: कोलकाता में ममता बनर्जी सरकार की ओर से सीएम योगी को हेलीकाप्टर लैंडिंग के लिए अनुमति नहीं दिए जाने से बीजेपी नेताओं में आक्रोश व्याप्त है। इसी कड़ी में आज यूपी के हापुड़ में ममता बनर्जी के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए बीजेपी नेता सड़कों पर उतरे। उन्होंने यहां ममता का पूतला फूंका।

वहीं भाजपा के जिलाध्यक्ष विकास अग्रवाल ने ममता बनर्जी को आतंकवादी महिला बता दिया। उनका कहना था कि जिस तरह से उन्होंने सीबीआई को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कराया है ये ठीक बात नहीं है। यह सबको मालूम है कि यह एफआईआर कांग्रेस शासन में हुई थी और सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर अधिकारी वहां गए थे। ममता सरकार ने उनके साथ जो किया वह सही नहीं है।

ये भी पढ़ें...ममता बनर्जी शुरू से ही बीजेपी के ‘लोकतंत्र बचाओ’ आंदोलन के विरोध में: सीम योगी

मुरादाबाद में भी जलाये गए ममता के पुतले

दो दिन पहले पश्चिम बंगाल से शुरू हुई राजनीतिक जंग मे अब भाजपा भी मैदान में उतर आई हैं, भाजपा की ओबीसी विंग से जुड़े क्रयकर्ताओ ने आज मुरादाबाद और संभल में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी का पुतला फूंका और विरोध प्रदर्शन किया।

ममता बैनर्जी के खिलाफ अब भाजपा ने भी हमले तेज कर दिए है|

इसी कडी में आज मुरादाबाद-रामपुर हाइवे पर ओबीसी भाजपा विंग के कार्यकर्ता नारेबाजी करते पहुँच गए और हाइवे 24 पर ही ममता बनेर्जी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और ममता बैनर्जी के पुतले को चप्पलों से पीटते हुए आग के हवाले कर दिया, भाजपा ओबीसी जिला अध्यक्ष का कहना था कि ममता बैनर्जी ने कानून हाथ में लिया हैं और वो आरोपियों को बचाने में लगी है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story