×

Meerut News: भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा बोले, मेरठ में हवाई अड्डा बनवाना उनका सपना

Meerut News: भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि मेरठ में हवाई अड्डा बनवाना, टैक्सटाइल्स पार्क और खन्दक बाज़ार को आधुनिक बाज़ार के रुप में तैयार करवाना उनका सपना है।

Sushil Kumar
Published on: 29 Jun 2022 6:04 PM GMT
BJP leader Vineet Agarwal Sharda said, his dream to build an airport in Meerut
X

 मेरठ: भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा

Meerut News: भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ (BJP Business Cell) के प्रदेश संयोजक ने आज हैंडलूम वस्त्र व्यापारी संघ (रजिस्टर्ड) की एक सभा में कहा कि मेरठ में हवाई अड्डा (Airport in Meerut) बनवाना, मेरठ में टैक्सटाइल्स पार्क और खन्दक बाज़ार को आधुनिक बाज़ार के रुप में तैयार करवाना उनका सपना है। उन्होंने खन्दक बाजार एक ऐसे बाजार के रुप में होगा जिसमें नीचे दुकाने और उसके ऊपर व्यापारियों के आवास होंगे।

भाजपा व्यापारी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने सभा में मौजूद व्यापारियों से कहा कि अगर आपका साथ मेरे साथ यू ही बना रहा तो मेरे इन सपनों को साकार करने से कोई नही रोक सकता। कपड़ा व्यापारियों की कपड़ों पर जीएसटी संबंधी शिकायतों पर भाजपा नेता (BJP leader) ने कहा कि जीएसटी की दर जो कपड़े पर 5 से 12 प्रतिशत हे उसे 5 प्रतिशत के लिये सरकार के सामने गम्भीरता से आपकी आवाज़ को रखूंगा।

बिजली पर सब्सिडी की समस्या को हल करवा कर ही दम लूंगा- विनीत अग्रवाल शारदा

हैण्डलूम / पावरलूम व्यापारियों की बिजली संबंधी समस्याओं का जिक्र करते हुए विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि की बिजली पर सब्सिडी की जो बड़ी समस्या है उसका जल्दी हल करवा कर ही दम लूंगा। इससे पहले क्षेत्र के व्यापारियों ने विनीत अग्रवाल शारदा के समक्ष व्यापार के संचालन में आ रही शासनिक एवं प्रशासनिक समस्याओं की जानकारी देते हुए उनके निराकरण की मांग की।

व्यापारियों द्वारा जी एस टी , पॉल्यूशन,एयरपोर्ट,टैक्सटाइल पार्क के साथ एक्सपोर्ट हब आदि की मांग की गई। इसके अलावा व्यापारियों ने भाजपा नेता से कहा कि हमारा बाजार (खन्दर बाजार)शहर के बिच तंग गलियों में होने के कारण व्यापार में काफी दिक्कतें पेश आ रही हैं। व्यापारियों की तंमाम समस्याओं पर विनीत शारदा ने आश्वासन दिया की वह अति शीघ्र सभी संबंधित विभागों से मिलकर सभी समस्याओं का निराकरण कराएंगे।

मैं आपकी सभी मांगो को अपनी केन्द्र एवं प्रदेश सरकार तक ले जाऊंगा

भाजपा नेता विनीत शारदा ने भावनात्मक अंदाज में व्यापारियों से कहा कि कहा-मेरा जन्म भी मेरठ की धरती पर हुआ है। खादी हैण्डलूम में ही मैं पला-बढ़ा हूं। मेरा फ़र्ज़ बनता है, मेरी जवाबदारी भी बनती है मैं आपकी सभी मांगो को अपनी केन्द्र एवं प्रदेश सरकार तक पहुँचा कर उनका उचित निस्तारण भी कराऊं।

इस मौके पर विनीत शारदा भाजपा सरकार की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि सपा/ बसपा सरकार में व्यापारी के साथ साथ आम आदमी के साथ रोज़ लूट /डकैती हत्या / से उत्तर प्रदेश जल रहा था । व्यापारी प्रदेश से पलायन कर रहे थे। लेकिन, आज श्री मोदी जी श्री योगी जी की सरकार में अपराधी जेल में हैं या प्रदेश छोड़ने पर मजबूर हैं। या यमराज के पास पहुँचा दिया गया है। आज देश एवं प्रदेश में राम राज्य है।

राजस्थान में तालिबानी शासन चल रहा है

इस मौके पर भाजपा नेता विनीत शारदा ने राजस्थान के उदयपुर में व्यापारी की हुई हत्या का जिक्र करते हुए कहा कि राजस्थान में तालिबानी शासन चल रहा है। भारत इसको सहन नही करेगा। विनीत शारदा ने राजस्थान के मुख्यमंत्री से इस्तीफा देने की मांग की। साथ ही उन्होंने घटना में शामिल हमलावरों को हत्यारों को विशेष अदालत गठित कर फांसी की सजा देने की मांग की।

मीटिंग में प्रधान नवीन अरोड़ा, महामंत्री अंकुर गोयल के साथ नील कमल रस्तोगी,पूर्व प्रधान राजीव बंसल,गुरदीप सिंह कालरा, रमन खुराना,विपिन रस्तोगी,राहुल जैन आदि उपस्थित रहे

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story