×

बाबा रामदेव खुद को प्रचारित करने के लिए एलोपैथी एवं डॉक्टरों का अपमान ना करे: BJP नेता

बाबा रामदेव ने एलोपैथी और एलोपैथिक चिकित्सकों पर की टिप्पणी की जिसके बाद भाजपा के वरिष्ठ व्यापारी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने इसकी विनीत अग्रवाल शारदा इसकी निंदा की है।

Sushil Kumar
Reporter Sushil KumarPublished By Monika
Published on: 25 May 2021 2:35 PM GMT (Updated on: 25 May 2021 6:16 PM GMT)
बाबा रामदेव खुद को प्रचारित करने के लिए एलोपैथी एवं डॉक्टरों का अपमान ना करे: BJP नेता
X

मेरठ: एलोपैथी और एलोपैथिक चिकित्सकों पर की गई योग गुरु बाबा रामदेव की टिप्पणी की भाजपा के वरिष्ठ व्यापारी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने कड़े शब्दों में निन्दा करते हुए कहा है कि उनकी इस टिप्पणी से भारत पूरे संसार में अपमानित महसूस कर रहा है।

विनीत अग्रवाल शारदा जो कि भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक भी है ने सोमवार को बकायदा एक के बाद एक दो ट्वीट जारी कर कहा कि बाबा रामदेव द्वारा एलोपैथी और एलोपैथिक चिकित्सकों पर की गई टिप्पणी से देश शर्मिन्दा हुआ है। अपने इस ट्वीट में भाजपा नेता ने कहा कि आप का सब सम्मान करते हे आपने हमारे पुरखो के जमाने से चले आ रहे योग को आगे बढ़ाया परन्तु यह वक़्त कोरोना महामारी का हे इतनी हल्की बातें ना करे । एलोपैथी एवं डॉक्टरों का अपमान ना करे आपकी इन बातों से भारत विश्व में अपमानित हो रहा हे उन्हें अपना कार्य करने दे।

अपने दूसरे् ट्वीट में वनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि रामदेव जी डॉक्टर अपनी जान पर खेल कर कोरोना महामारी में संसार एवं देश में मरीज़ों की जान बचा रहे हैं। आप ख़ुद को प्रचारित करने के नये नये तरीको से देश को भ्रमित ना करे, आपसे निवेदन हे इस समय भी आपसे बड़ा कोई व्यापारी नहीं हे देश को शर्मिन्दा ना करें।

एलोपैथिक चिकित्सकों में जबरदस्त आक्रोश

बता दें कि बाबा रामदेव की टिप्पणी से देश भर के एलोपैथिक चिकित्सकों में जबरदस्त आक्रोश है। रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा. हर्ष वर्धन ने बाबा रामदेव को पत्र लिख सख्त संदेश भी दिया था। इसमें कहा गया था कि उनकी टिप्पणी एलोपैथिक चिकित्सकों का मनोबल तोड़ने वाली हैं। पत्र में उन्होंने बाबा के कदम से कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई कमजोर होने की आशंका भी जाहिर की थी। इस पर रविवार देर रात बाबा ने खेद जताने के साथ ही इस प्रकरण को विराम देने की बात कही थी, लेकिन सोमवार को बाबा रामदेव ने फिर से एलोपैथी को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story