पुलवामा हमले पर BJP नेता ने खून से लिखा PM मोदी को पत्र, की ये बड़ी मांग

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में करीब 38 जवान शहीद हो गए और जवानों के शहीद होने के बाद देश शोक में डूबा हुआ है। जगह-जगह पाकिस्तान का पुतला भी फूंका गया। एक बीजेपी नेता ने अजहर मसूद का सर लाने पर 1 करोड़ रुपये देने की घोषणा तक की है। तो एक बीजेपी नेता ने पीएम को खून से पत्र लिखा।

हापुड़: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में करीब 38 जवान शहीद हो गए और जवानों के शहीद होने के बाद देश शोक में डूबा हुआ है। जगह-जगह पाकिस्तान का पुतला भी फूंका गया। एक बीजेपी नेता ने अजहर मसूद का सर लाने पर 1 करोड़ रुपये देने की घोषणा तक की है। तो एक बीजेपी नेता ने पीएम को खून से पत्र लिखा।

यह भी पढ़ें……केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, एक महीने का वेतन भी दिया

बीजेपी नेता का कहना है कि सहिष्णुता की बात और सहनशीलता की बात हम लंबे समय से करते आ रहे हैं। अब कम से कम उसका परित्याग कीजिये, जो ये पाकिस्तान आतंकवाद है और इनके रहनुमा हैं उन सबका समुलनाष्ट करने का अब समय है और राष्ट्र आपसे ये मांग करता है।

यह भी पढ़ें……पुलवामा CRPF हमला: गम और गुस्से में बॉलीवुड, देखें स्टार्स के रिऐक्शन्स

बीजेपी नेता ने कहा कि मैंने भी अपने खून से पत्र लिखकर पीएम से ये आह्वान करने की कोशिश की है कि प्रधानमंत्री जी आप हर साल सभी त्यौहारों पर सीमाओं पर जाकर मनाते हैं। उनको आप अपना परिवार मानते हैं। शहीदों के घरों में मातम छाया हुआ है। देश के अंदर आक्रोश की लहर है और अब समय है इस आतंक का समूलनाश कीजिये, इसको जड़ से उखाड़ दीजिये और आतंक की कोख को बांज करके दिखा दीजिए।

यह भी पढ़ें……पुलवामा हमला: शहीदों के लिए लोगों ने की दुआ, आतंकियों का पुतला फूंककर जताया विरोध

बीजेपी नेता का कहना है कि दुनिया को पता चले भारत 135 करोड़ की आबादी का एक संपूर्ण प्रभुता सम्पन राष्ट्र है। अब ये दिखाने की आवश्यकता है कि अब बात करने का समय नहीं है। बीजेपी नेता कृष्णकांत सिंह ने पत्र में लिख कर पीएम से ये मांग की है।