×

ग्रामोदय अभियान के लिए जुट रहे BJP लीडर, वर्कशॉप में होंगे शामिल

By
Published on: 20 May 2016 2:15 PM GMT
ग्रामोदय अभियान के लिए जुट रहे BJP लीडर, वर्कशॉप में होंगे शामिल
X

लखनऊ: विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा 26 मई से 'ग्रामोदय से भारत उदय अभियान' की शुरुआत करने जा रही है। बीजेपी के यूपी प्रदेश मुख्यालय से अभियान को हरी झंडी दिखाई जाएगी। इस दौरान यूपी बीजेपी के प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य के साथ कई अन्य नेता मौजूद रहेंगे। भारत उदय कार्यक्रम 31 मई तक चलेगा।

एक दिवसीय वर्कशॉप में होंगे शामिल

भाजपा प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने बताया कि इस सम्मलेन के दौरान एक तरफ जहां 'भारत उदय' कार्यक्रम को सफल बनाने पर चर्चा होगी। वहीं आगामी चुनाव की रणनीति को लेकर एक दिवसीय कार्यशाला भी आयोजित होगी।

जुटेंगे सभी 92 यूनिट्स के पदाधिकारी

पाठक ने बताया कि मुख्यालय पर आयोजित कार्यशाला में प्रदेश की सभी 92 यूनिट्स के जिलाध्यक्ष और संगठन की ओर से संगठनात्मक कार्यों को जिलों में बेहतर संचालन के लिए नियुक्त जिला प्रभारी तथा सभी 6 क्षेत्रों के क्षेत्रीय अध्यक्ष और क्षेत्रीय संगठन मंत्री भाग लेंगे।

क्या है ग्रामोदय से भारत उदय ?

पाठक ने बताया कि 26 मई को केंद्र में भाजपा सरकार के 2 साल पूरे होने हैं। 26 मई से 31 मई तक चलने वाले 'ग्रामोदय से भारत उदय अभियान' पार्टी की ओर से चलाई जाने वाली योजना है। इसमें सरकार की जन हितैषी नीतियों और बजट विशेषताओं को जनचौपाल, टोली संपर्क सभाओं के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने की योजना है।

Next Story