×

श्रद्धांजलि कार्यक्रम में नेता ने की ऐसी हरकत सेल्फी प्वांइट बना श्रद्धांजलि सभा

 पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों के लिये देश भर में जन जन में रोष व्याप्त है और गम का माहौल भी है। जनपद में लगभग हर कस्बे में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी जा रही है और केंद्र सरकार से घटना को लेकर अब नहीं तो कब पूछा जा रहा है और कठोर कार्रवाई करने की मांग की जा रही है।

Rishi
Published on: 17 Feb 2019 3:53 PM GMT
श्रद्धांजलि कार्यक्रम में नेता ने की ऐसी हरकत सेल्फी प्वांइट बना श्रद्धांजलि सभा
X

मिर्जापुर : पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों के लिये देश भर में जन जन में रोष व्याप्त है और गम का माहौल भी है। जनपद में लगभग हर कस्बे में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी जा रही है और केंद्र सरकार से घटना को लेकर अब नहीं तो कब पूछा जा रहा है और कठोर कार्रवाई करने की मांग की जा रही है।

मिर्जापुर के घंटाघर में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिये एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, मगर इस कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं ने ऐसी हरकत की, जिसे देखकर आपका खून खौल जायेगा।

ये भी देखें : गोरखपुर में पीएम के आगमन को लेकर तैयारी तेज, योगी ने लिया जायजा

घंटाघर मैदान में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक सभा का आयोजन किया गया था। लेकिन यहां श्रद्धांजलि कार्यक्रम सेल्फी प्वांइट बन गया। कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकर्ता सेल्फी खिंचवाने में मशगूल रहे। पूरे कार्यक्रम के दौरान नेता और कार्यकर्ता मोबाइल से सेल्फी लेते रहे और सोशल मीडिया पर अपडेट करते रहे।

वहीं सभा में शामिल होने आए राज्यसभा सांसद रामसकल ने कहा कि पिछले 3 वर्षों से पड़ोसी देश पाकिस्तान और चीन भारत को आगे ना बढ़ने के लिए नक्सलवाद और आतंकवाद को बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को उसका जवाब दिया जाएगा, निश्चित रूप से आज नहीं तो कल।

ये भी देखें : सीपीआर प्रशिक्षित व्यक्ति बचा सकता है हृदयाघात से पीड़ित व्यक्ति का जीवन: डॉ. मुकुल

इस घटना को लेकर देश आज बदले की आग में सुलग रहा है और राजनेता राजनीति करने में लगे हुए हैं, मगर बीजेपी नेताओं का इस कार्यक्रम में सेल्फी लेना यह जाहिर करता है कि वह इस घटना को लेकर कितने दुखी है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story