×

बीजेपी विधायक ने सरकार में मंत्री की तुलना कुत्ते से की

Manali Rastogi
Published on: 17 Jun 2018 5:35 AM GMT
बीजेपी विधायक ने सरकार में मंत्री की तुलना कुत्ते से की
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की तुलना कुत्ते से की है ।

यह भी पढ़ें: शौचालय के बाद अब टोल प्लाजा को भगवा रंग में किया गया पेंट

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी यूपी में एनडीए की घटक है। ओमप्रकाश राजभर ने हाल ही में वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे पर सपा नेता शिवपाल यादव से मुलाकत की थी और उन्होंने किसी बात को लेकर बीजेपी विधायक पर तंज कसते हुए कहा था कि हाथी चलते हैं तो कुत्ते भौंकते हैं।

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने किया पलटवार

राजभर के बयान पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पलटवार किया और कहा यह ओमप्रकाश राजभर का स्वभाव बोल रहा है। सच तो ये है कि लालच में कहीं भी जाने का स्वभाव कुत्ते का होता है। राजनैतिक और आर्थिक लाभ के लिए कहीं भी जाना कुत्ते की पहचान है।

Image result for बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह

बीजेपी विधायक यहीं नहीं रुके और कहा कि शिवपाल और मायावती जहां भी रोटी दिखाएंगे वह (ओमप्रकाश राजभर) वहां दौड़ेंगे, क्योंकि बीजेपी ने जो सम्मान उन्हें दिया है, उसे वह पचा नहीं पा रहे हैं।

अपने तंज और बीजेपी विरोधी रुख के कारण ओमप्रकाश राजभर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं तो सुरेंद्र सिंह भी कम नहीं हैं। उन्नाव रेप केस में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि तीन बच्चों की मां से कौन रेप करेगा। इस बयान पर महिला आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा है। कुछ ही दिन पहले उन्होंने कहा था कि 2019 में लोकसभा चुनाव इस्लाम बनाम भगवान होने जा रहा है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story