×

भाजपा विधायक के पति ने तहसीलदार को थप्पड़ जड़ा, हंगामे के बाद प्रदर्शन

Anoop Ojha

Anoop OjhaBy Anoop Ojha

Published on 16 Nov 2018 2:35 PM GMT

भाजपा विधायक के पति ने तहसीलदार को थप्पड़ जड़ा, हंगामे के बाद प्रदर्शन
X
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

बहराइच: नानपारा की भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति पूर्व विधायक दिलीप वर्मा एक जमीन के मामले को लेकर शुक्रवार सुबह तहसील पहुंचे। तहसीलदार के कमरे में पहुंचते ही तहसीलदार मधुसूदन आर्य पर एसडीएम की गाड़ी में सवारी करने का तंज जड़ा। तहसीलदार ने अपनी कार खराब होने की बात कही। इसी दौरान वाद-विवाद बढ़ गया। पूर्व विधायक ने तहसीलदार को थप्पड़ जड़ दिया। अपशब्दों का भी प्रयोग किया। इसके बाद पूर्व विधायक समर्थकों के साथ निकल गए। तहसीलदार पर पूर्व विधायक के हमले की सूचना पाकर तहसील कर्मी आंदोलित हो उठे।

यह भी पढ़ें ......बहराइच: सपा के जिला पंचायत अध्यक्ष के भाई ने की आत्महत्या

वहीं पूर्व विधायक भी अपने बचाव में तहसीलदार पर रिवाल्वर तानकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पूर्व विधायक ने समर्थकों के साथ कोतवाली के सामने लेटकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। इस दौरान सीओ से भी पूर्व विधायक की कहासुनी हुई।

[playlist type="video" ids="288769"]

नानपारा की भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति दिलीप वर्मा शुक्रवार सुबह 11:30 बजे नानपारा तहसील पहुंचे। इस दौरान तहसीलदार मधुसूदन आर्य उपजिलाधिकारी के वाहन से उतरकर अपने कमरे में पहुंचे। तभी पूर्व विधायक ने एसडीएम के वाहन से तहसीलदार के चलने पर सवाल उठाया। तहसीलदार ने भी अपनी कार खराब होने का हवाला देते हुए पूर्व विधायक को जवाब दिया। इसी दौरान कहासुनी शुरू हो गई। पूर्व विधायक ने तहसीलदार पर थप्पड़ों की बौछार कर दी। तहसीलदार की चीख पुकार पर कर्मचारी दौड़े। तभी पूर्व विधायक समर्थकों के साथ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए बाहर निकल गए। तहसीलदार की पिटाई से अफरा-तफरी की स्थिति बन गई।

यह भी पढ़ें ......बहराइच: मूर्ति स्थापना पर बवाल, भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने भाजी लाठियां

उपजिलाधिकारी को मामले से अवगत कराने के बाद तहसीलदार तत्काल जिला मुख्यालय पहुंचे। यहां पर उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी दी। जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव के मंडलीय मीटिंग में होने के चलते उन्हें फोन पर अवगत कराया गया। डीएम ने वैधानिक कार्रवाई के निर्देश फोन पर दिए। इस पर अपर पुलिस अधीक्षक रवींद्र सिंह, तहसीलदार को साथ लेकर नानपारा रवाना हो गए हैं।

यह भी पढ़ें ......खाद्यान्न की कालाबाजारी करने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही – बहराइच डीएम

उधर पूर्व विधायक भी घटना के एक घंटे बाद कोतवाली नानपारा पहुंच गए। उन्होंने तहसीलदार मधुसूदन पर अपने चैंबर में लाइसेंसी रिवाल्वर तानकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। पूर्व विधायक तहसीलदार के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग करते हुए कोतवाली में ही जमीन पर धरने पर बैठ गए। मौके पर पहुंचे सीओ वीपी सिंह ने पूर्व विधायक को समझाने बुझाने का प्रयास किया। इस दौरान तीखी नोंकझोंक हुई। सीओ का कहना है कि पूर्व विधायक ने अपशब्दों का भी प्रयोग किया। इसके बाद पूर्व विधायक कोतवाली से निकलकर बाहर मुख्य सड़क पर पहुंच कर लेट गए। समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। आसपास की दुकानें भी बंद करा दी गई। नानपारा में बवाल बढ़ने की आशंका को देखते हुए पीएसी तथा आठ थानों की पुलिस रवाना की गई है। पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

पूरे स्टाफ को बदलने की हो रही मांग

कोतवाली के बाहर प्रदर्शन कर रहे पूर्व विधायक और उनके समर्थक सीओ पर अभद्रता करने का आरोप लगा रहे हैं। साथ ही कोतवाली के पूरे स्टाफ को तत्काल बदलने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें ......बहराइच में कुत्तों का आतंक, 24 घंटे में 20 से अधिक लोगों पर किया हमला

मेरे पति ने नहीं मारा, तहसीलदार ने तानी रिवाल्वर

नानपारा की भाजपा विधायक माधुरी वर्मा का कहना है कि उनके पति कार्यकर्ताओं के कार्य के लिए तहसील गए थे। वहां पर तहसीलदार मधुसूदन आर्य ने पति दिलीप वर्मा पर रिवाल्वर तानकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

नानपारा तहसील कार्यालय बंद, कर्मचारियों का प्रदर्शन

तहसीलदार पर हमले से क्षुब्ध नानपारा तहसील के कर्मचारी आंदोलित हो उठे हैं। कर्मचारियों ने कार्यालयों में तालाबंदी कर सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। पूरे नानपारा में अफरा-तफरी की स्थिति है। उधर कलेक्ट्रेट पर भी कर्मचारी आंदोलित हैं।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story