×

Pratapgarh News: नगर पंचायत के चुनाव को लेकर भाजपाइयों ने कसी कमर

Pratapgarh News: भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा (Bharatiya Janata Party Kisan Morcha) का किसान प्रतिनिधि सम्मेलन गढ़वारा नगर पंचायत में सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 11 Dec 2022 2:34 AM GMT
BJP made complete preparations for the election of Nagar Panchayat in Pratapgarh
X

 प्रतापगढ़: नगर पंचायत के चुनाव को लेकर भाजपाइयों ने कसी कमर

Pratapgarh News: भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा (Bharatiya Janata Party Kisan Morcha) का किसान प्रतिनिधि सम्मेलन गढ़वारा नगर पंचायत में सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा पूरे प्रदेश में कराए जा रहे किसान प्रतिनिधि सम्मेलनों के क्रम में प्रतापगढ़ में सभी नगर पंचायतों में किसान प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन जनपद के जिला अध्यक्ष विजय मिश्रा की अगुवाई में कराया जा रहा है। उसी क्रम में गढ़वारा में भी किसान प्रतिनिधि सम्मेलन का भव्य आयोजन किया गया।

जनपद में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा (Bharatiya Janata Party Kisan Morcha) द्वारा किसानों और आम नागरिकों को पार्टी की विचारधारा से जोड़ने का यह अनूठा सफल प्रयोग किसान मोर्चा के द्वारा भाजपा के लिए एक अद्वितीय उत्प्रेरक साबित हो रहा है।

भाजपा किसानों के लिए पूर्णता समर्पित है

सदर विधायक राजेंद्र मौर्य (Sadar MLA Rajendra Maurya) द्वारा आज के सम्मेलन में किसानों के हितार्थ शासन द्वारा चलाई जा रही तमाम योजनाओं पर एक एक कर विस्तार पूर्वक चर्चा करते हुए किसानों की फसलों की छुट्टा जानवरों से सुरक्षा हेतु अविलंब भाजपा सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों की विस्तार पूर्वक जानकारी दी गई और यह विश्वास दिलाया गया कि भाजपा किसानों के लिए और उनकी फसलों के लिए पूर्णता समर्पित है। किसानों की आय उनके स्वास्थ्य उनके जीवन और उनकी सामाजिक सुरक्षा के विभिन्न आयामों पर भारतीय जनता पार्टी सरकार तमाम तरह की योजनाएं ला रही है। और भविष्य में भी लाने वाली है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को जिताने की अपील

गड़वाड़ा नगर पंचायत मैं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी प्रतापगढ़ हरिओम मिश्र ने नगर पंचायतों के गठन के प्रति शासन की मंशा को विस्तार पूर्वक उद्धृत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिला अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा विजय मिश्रा ने आए हुए समस्त नागरिकों का आभार प्रकट करते हुए किसान मोर्चा में किसानों और आम जनों की बढ़ती निष्ठा के लिए उन सभी का आभार प्रकट किया।

कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी प्रतापगढ़ के जिला मीडिया प्रभारी राघवेंद्र नाथ शुक्ला, जिला मंत्री रामजी मिश्र अंतू, मंडल के अध्यक्ष शिव विलास, भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिला महामंत्री अतुल शुक्ला, भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष दिलीप पांडे एवं पंकज मिश्रा, मंडल अध्यक्ष कुणाल के सूर्य प्रकाश त्रिपाठी, सदर मंडल अध्यक्ष सुजीत, हीरागंज मंडल अध्यक्ष सरिता सरोज, हीरागंज से अंजलि सरोज एवं किसान मोर्चा के पूरे जनपद के कार्यकर्ता बंधु कार्यक्रम की शोभा बने।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story