×

इवीएम के सवाल पर भाजपा के मंत्री ने कही ऐसी बात, पढ़िए पूरी खबर

भाजपा द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष पर की दर्ज की गई ऐतिहासिक जीत पर विपक्षियों द्वारा उठाये गए सवाल पर पलटवार करते हुए कहा की जब हमलोग लोकसभा चुनाव में जीते विधानसभा चुनाव में जीते तो विपक्षी कह रहे थे मशीने बदल दिया या उसे ख़राब कर दिया , कहीं बटन दबाते थे तो कमल पर ही बटन दबता था , जब विपक्षी कुछ प्रदेशों में खुद चुने जीते उसी ईवीएम से तो उसे अच्छा बताया।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Deepak Raj
Published on: 4 July 2021 12:36 PM GMT
Original photo
X
Original photo

फतेहपुर न्यूज। भाजपा द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष पर की दर्ज की गई ऐतिहासिक जीत पर विपक्षियों द्वारा उठाये गए सवाल पर पलटवार करते हुए कहा की जब हमलोग लोकसभा चुनाव में जीते विधानसभा चुनाव में जीते तो विपक्षी कह रहे थे मशीन बदल दिया या उसे ख़राब कर दिया , कहीं बटन दबाते थे तो कमल पर ही बटन दबता था , जब विपक्षी कुछ प्रदेशों में खुद चुने जीते उसी ईवीएम से तो उसे अच्छा बताया।जो हारते हैं वह कुछ न कुछ आरोप लगाते हैं , विपक्षियों के पास जनाधार नहीं है, उनकी जमीन खिसक चुकी है, मोदी व योगी जी का जो जन सेवा का कार्य है उसकी जनता ने आशीर्वाद दिया है और जनता का आशीर्वाद किसी पार्टी के साथ हो जाता है तो विपक्ष समाप्त हो जाता है।


जिले के बिंदकी तहसील स्थित खजुआ कस्बे के बावनी ईमली शहीद स्थल में पौधरोपण कार्यक्रम में पहुंचे थे कैबिनेट मंत्री

यूपी के फतेहपुर जिले के बिंदकी तहसील स्थित खजुआ कस्बे के बावनी ईमली शहीद स्थल में पौधरोपण कार्यक्रम में आये प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने भाजपा द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष पर ऐतिहासिक जीत पर विपक्षियों द्वारा उठाये गए सवाल पर पलटवार करते हुए कहा की जब हमलोग लोकसभा चुनाव में जीते विधानसभा चुनाव में जीते तो विपक्षी कह रहे थे मशीने बदल दिया य उसे ख़राब कर दिया , कहीं बटन दबाते थे तो कमल पर ही बटन दबता था , जब विपक्षी कुछ प्रदेशों में खुद चुने जीते उसी ईवीएम से तो उसे अच्छा बताया।


Original photo

जो हारते हैं वह कुछ न कुछ आरोप लगाते हैं , विपक्षियों के पास जनाधार नहीं है , उनकी जमीन खिसक चुकी है , मोदी व योगी के जो जान सेवा का कार्य है उसकी जनता ने आशीर्वाद दिया है और जनता का आशीर्वाद किसी पार्टी के साथ हो जाता है तो विपक्ष समाप्त हो जाता है। वहीं प्रदेश के मंत्री आज वन महोत्सव में फतेहपुर में अग्निहोत्री आगे कहा की देशऔर प्रदेश में वातावरण को स्वच्छ होना अती अनिवार्य है। वातावरण के शुद्ध होने से मौसम में एक नार्मलिटी बनी रहती है। सभी मौसम अपने समय पर आती है औऱ समय पर चली जाती है। पर्यावरण का बैलेस बना रहता है बरसात भी होती है और आकाल की संभावना बहुत कम रहती है। उन्होने लोग से अपिल कि की प्रदेश के सभी नागरिक को एक एक पौध रोपण करना चाहिए |

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story