×

टाइगर-श्रीराम के बाद BJP कार्यकर्ताओं के पोस्टर में योगी बन गए सिघंम

By
Published on: 31 July 2016 5:51 AM GMT
टाइगर-श्रीराम के बाद BJP कार्यकर्ताओं के पोस्टर में योगी बन गए सिघंम
X

गोरखपुर: बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर से पोस्टर जारी किया है। इसमें योगी को सिंघम के रूप में और पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और संतकबीर नगर के विधायक डॉ अयूब को भागते हुए दिखाया गया है। कुछ दिन पहले पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब ने योगी अदित्यनाथ को आतंकवादी कहा था।

योगी को कहा था मनुवादी आतंकवादी

-निषाद समाज की रैली में डॉ. खान ने योगी आदित्यनाथ को "मनुवादी आतंकवादी" कहा था।

-इसके बाद हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन भी किया था।

-इस मामले में डॉ. अयूब के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया था।

-आज बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा का यह पोस्टर भी उसी घटना के विरोध में जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें...BJP ने जारी किया पोस्टर, लिखा- खून से रंगी मथुरा सो रही सरकार

योगी को बनाया सिंघम

पोस्टर में ऊपर की तरफ 2017 के विधानसभा चुनाव का जिक्र है। उसके नीचे "अबकी बार योगी सरकार" लिखा गया है। वहीं सिंघम बने योगी डॉ. अयूब को पीछे से पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। पोस्टर के बाईं ओर स्लोगन लिखा गया है "यूपी को पाकिस्तान बनने से सिर्फ योगी जी ही रोक सकते हैं" और भागते हुए डॉ. अयूब बचाओ-बचाओ चिल्ला रहे हैं।

यूपी को योगी ही बचा सकते है

इस संबंध में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्य समिति सदस्य इरफ़ान अहमद का कहना है, कि योगी आदित्यनाथ को आतंकवादी कहना गलत है। ऐसे लोगों के लिए यूपी में कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि यूपी को पाकिस्तान बनने से सिर्फ योगी जी ही बचा सकते हैं।

ये भी पढ़ें...विवादित पोस्टर में मायावती सूर्पणखा, स्वाति सिंह दुर्गा रूप में दिखीं

कार्यकर्ताओं ने की योगी को सीएम कैंडिडेट बनाने की मांग

इसके पूर्व बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बैंक रोड पर विभिन्न जगहों पर पोस्टर चस्पा कर डॉ. अयूब के खिलाफ नारेबाजी की और योगी आदित्यनाथ को बीजेपी द्वारा सीएम कैंडिडेट घोषित करने की मांग की। बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा किसी न किसी बहाने लगातार पोस्टरवार कर योगी आदित्यनाथ को बीजेपी सीएम प्रोजेक्ट करने की मांग कर रही है। लेकिन, यह फैसला कि सीएम कैंडिडेट का चेहरा कौन होगा, ये तो बीजेपी संसदीय बोर्ड ही तय करेगा।

Next Story