Mathura: मंत्री जितिन प्रसाद के सामने भीड़े BJP विधायक और पदाधिकारी, मंचासीन होने को लेकर हुआ विवाद

Mathura: PWD मंत्री जितिन प्रसाद का काफिला पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचा जहां मंत्री के सामने ही भाजपा विधायक और पदाधिकारी मंचासीन होने के लिऐ आपस में भिड़ गए ।

Nitin Gautam
Published on: 6 July 2022 2:47 PM GMT
Mathura News In Hindi
X

मंत्री जितिन प्रसाद के सामने भीड़े BJP विधायक और पदाधिकारी।

Mathura: कान्हा की नगरी में आज प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर जितिन प्रसाद (PWD Minister Jitin Prasad) पहुंचे । मंत्री जितिन प्रसाद ने सबसे पहले भगवान बांके बिहारी के दर्शन किए। इस मौके पर पीडब्ल्यूडी मंत्री को मंदिर सेवायतो ने प्रसादी व पटका भेंट कर मनोकामना पूर्ण होने का आर्शीवाद दिया। उसके बाद भाजपा कार्यालय (BJP Office) पर श्यामा प्रसाद मुखर्जी (Shyama Prasad Mukherjee) के पुण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल हुए। उसके बाद जितिन प्रसाद (PWD Minister Jitin Prasad) का काफिला पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचा जहां मंत्री के सामने ही भाजपा विधायक और पदाधिकारी मंचासीन होने के लिऐ आपस में भिड़ गए ।

मंच पर बैठन को लेकर हुआ झगड़ा

दरअसल यह सारा घटना क्रम उस समय हुआ जब पीडब्ल्यूडी मंत्री के साथ ही जनपद के विधायक मंच पर पहुंचे। उसी दौरान अनुसूचित जाति मोर्चा के एक राष्ट्रीय पदाधिकारी ने कुर्सी पर बैठने का प्रयास किया, जिस पर मांट क्षेत्र से विधायक राजेश चौधरी (MLA Rajesh Choudhary) ने उसको रोकने का प्रयास किया, लेकिन पदाधिकारी नहीं रुका। इस पर विधायक राजेश चौधरी (MLA Rajesh Choudhary) का गुस्सा पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों पर फूट गया।

मंच पर बैठने की समुचित व्यवस्था नहीं: विधायक

विधायक का आरोप था कि मंच पर बैठने की समुचित व्यवस्था नहीं है और विधायकों की कुर्सियों के आगे उनके नाम पट्टिका नही लगाई गई और विधायक नाराज होकर मंच से उतर गए। इस पर जिलाध्यक्ष एवं बलदेव क्षेत्र के विधायक पूरन प्रकाश उनको मना कर लाए तब कहीं जाकर विधायक राजेश चौधरी मंचासीन हुए और कार्यक्रम की शुरुआत हो सकी मंत्री का कार्यक्रम पीडब्ल्यूडी अधिकारियों की मनमानी की वजह से अव्यवस्थाओं से भरा दिखाई दिया ।

मंत्री के कार्यक्रम में पीडब्ल्यूडी के अधिकारी विधायकों पर हावी दिखाई दिए जिसके चलते उन्होंने मंच से जनता को संबोधित कर रहे विधायक बलदेव प्रकाश को बीच भाषण में ही रोक दिया और भाषण खत्म करने के लिए कहा जिस पर विधायक आग बबूला हो गए और उन्होंने मंच से ही मंत्री के आगे अधिकारी को खरी-खोटी सुना दी। विधायकों का कहना था कि हम लोगों को जनता चुन कर भेजती है । और जब तक जनता के हित की बात नही होगी तब तक वह नहीं रुकेंगे।

मथुरा की एक एक सड़क की समीक्षा होगी: पीडब्ल्यूडी मंत्री

ठाकुर बांके बिहारी के दर्शन के बाद पत्रकारों से मुखातिब हुए पीडब्ल्यूडी मंत्री ने कहा कि धर्म नगरी मथुरा वृंदावन केंद्र व राज्य सरकार की प्राथमिकता वाले शहरों में शामिल है। यहां की सड़कों की गिनती वर्ल्ड क्लास सड़कों में हो इस पर काम जारी है। उन्होंने कहा कि विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक में मथुरा की एक एक सड़क की समीक्षा होगी। देश विदेश से आने वाले श्रद्धालुओँ का अनुभव बेहतर हो, सरकार का ये प्रयास है। श्रद्धालुओं को धर्म नगरी में आने जाने में कोई असुविधा न हो इसे देखते हुए यहां गुणवत्तापूर्ण सड़क निर्माण कार्य कार्य कराए जाएंगे। जिसके लिए विभागीय अधिकारियों के साथ कर दिशा निर्देश दिए जाएंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story