पापा बोले तो माननीय विधायक जी हमें जान से मत मारो, जो किया मैंने किया…

वहीँ इस आरोप के बाद बरेली के दबंग विधायक राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने मिडिया से कहा कि मेरी बेटी बलिक हैं। उसको निर्णय लेने का हक है और मैंने उससे जान से मारने की धमकी नहीं दी। 

Published by Roshni Khan Published: July 11, 2019 | 12:35 pm
Modified: July 11, 2019 | 5:06 pm

बरेली: जहां एक भारतीय जनता पार्टी के हर नेता खुले मंच से बेटी बचाओ के नारे लगाते रहते हैं वहीं बीजेपी के ही एक विधायक ने अपनी ही बेटी को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। वजह सिर्फ ये है कि भाजपा विधायक की बेटी ने दलित युवक से शादी कर ली है।

वहीँ इस आरोप के बाद बरेली के दबंग विधायक राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने मिडिया से कहा कि मेरी बेटी बलिक हैं। उसको निर्णय लेने का हक है और मैंने उससे जान से मारने की धमकी नहीं दी।

ये भी देखें:Karnataka: आज शाम तक सरकार पर फैसला संभव, SC के कहने पर स्पीकर से मिलेंगे बागी विधायक

दरअसल पूरा मामला ये है कि यूपी के बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने का वीडियो बुधवार को वायरल किया। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई कि उसे उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है। इतना ही नहीं साक्षी ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा है कि उसे और उसके पति को पिता से जान का खतरा है, इसलिए उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए।

साक्षी ने आरोप लगाया कि ये सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं। साक्षी ने बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील की है कि वे उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें।

ये भी देखें:वर्ल्ड कप 2019: हार के बाद धोनी के संन्यास पर बोले कोहली, जानें मामला

साक्षी ने वायरल वीडियो के माध्यम से अपने पिता से कहा है कि उसे चैन से रहने दिया जाए और वह चैन से राजनीति करें। इसके साथ साथ उन्होंने अपनी और अपने पति को जान को खतरा बताया और भविष्य में इनकी जान को कुछ भी हुआ तो उसके जिम्मेदार विधायक जी और इनका बेटा विक्की होगा।