×

BJP विधायक तंबाकू खाते-गेम खेलते कैमरे में कैद : सपा ने किया वीडियो शेयर, कहा- सदन की गरिमा हुई तार-तार

UP BJP MLA :वीडियो में बीजेपी के एक विधायक मोबाइल पर गेम खेलते, तो दूसरे तंबाकू खाते दिखाई दे रहे हैं। सपा ने इसे अपने आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट पर शेयर कर अब बीजेपी को घेरा है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 24 Sep 2022 6:31 AM GMT
X

BJP विधायक यूपी विधानसभा में तंबाकू खाते हुए कैमरे में कैद 

BJP MLA in UP Assembly : यूपी विधानसभा का मानसून (UP Assembly Monsoon Session 2022) सत्र भले ही खत्म हो गया हो। मगर, सदन के अंदर और बाहर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने सरकार को पुरजोर तरीके से घेरा। अब सपा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दो विधायकों का वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में बीजेपी के एक विधायक मोबाइल पर गेम खेलते नजर आ रहे हैं, तो दूसरे माननीय तंबाकू खाते दिखाई दे रहे हैं। सपा क़ो जैसे ही यह वीडियो मिला उन्होंने इसे अपने आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट पर शेयर कर अब बीजेपी को घेरा है।

समाजवादी पार्टी ने किया ट्वीट

दोनों विधायकों के वीडियो शेयर कर सपा ने कहा 'सदन की गरिमा को तार-तार कर रहे भाजपा विधायक! महोबा से भाजपा विधायक सदन में मोबाइल गेम खेल रहे, झांसी से भाजपा विधायक तंबाकू खा रहे। इन लोगों के पास जनता के मुद्दों के जवाब हैं नहीं और सदन को मनोरंजन का अड्डा बना रहे। बेहद निंदनीय एवं शर्मनाक !

तीन पत्ती गेम और तंबाकू पर घिरे 'माननीय'

सपा ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें बीजेपी के दो विधायक गेम खेलते और तंबाकू खाते सदन में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में महोबा सदर से विधायक राकेश गोस्वामी (Rakesh Goswami, MLA from Mahoba Sadar) अपने मोबाइल पर तीन पत्ती वीडियो गेम खेलते नजर आ रहे हैं। जबकि झांसी से रवि शर्मा (Jhansi BJP MLA Ravi Sharma) सीट पर बैठे टेबल के नीचे से तंबाकू निकालकर खाते दिख रहे हैं। उनकी यह हरकत कैमरे में कैद हो गई। अब समाजवादी पार्टी समेत विरोधी दलों को बीजेपी पर हमले बोलने का बड़ा हथियार भी मिल गया है।


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story