Agra News: आगरा थाने में धरने पर बैठे भाजपा विधायक, जानें क्या था मामला

Agra News: इंस्पेक्टर सदर को हटाने की मांग को लेकर भाजपा विधायक डॉक्टर धर्मेश समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए।

Rahul Singh
Published on: 1 Nov 2022 4:28 PM GMT
Agra News In Hindi
X

धरने पर बैठे विधायक

Agra News: सदर थानें में आज उस समय हड़कम्प मच गया जब इंस्पेक्टर सदर को हटाने की मांग को लेकर भाजपा विधायक डॉक्टर धर्मेश (BJP MLA Dr Dharmesh) समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए। आनन फानन में अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई और मान मनोव्वल का दौर शुरू हो गया।

संघ पदाधिकारी की पत्नी से अपार्टमेंट में रहने वाले व्यक्ति ने दुर्व्यवहार किया था: भाजपा विधायक

बातचीत के दौरान भाजपा विधायक डॉक्टर जीएस धर्मेश (BJP MLA Dr GS Dharmesh) ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र में रहने वाले संघ पदाधिकारी की पत्नी से अपार्टमेंट में रहने वाले व्यक्ति ने दुर्व्यवहार किया था। 29 तारीख की घटना है लेकिन पुलिस ने अब तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है। ना ही आरोपियों के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई की गई है। विधायक का कहना है कि वह खुद दो-तीन बार इंस्पेक्टर सदर और पुलिस अधीक्षक नगर से मामले की शिकायत कर चुके हैं लेकिन उसके बाद भी अब तक कार्रवाई नहीं हुई है।

इंस्पेक्टर सदर का रवैया हमेशा लापरवाही भरा रहता है: MLA

भाजपा विधायक का कहना है कि इंस्पेक्टर सदर का रवैया हमेशा लापरवाही भरा रहता है। पीड़ितों की शिकायत पर कार्रवाई नहीं की जाती। उन्हें खुद कई बार थाने आना पड़ा है। इसके बाद भी जनता की सुनवाई नहीं की जाती है। ऐसे में जब उन्हें कोई रास्ता नजर नहीं आया तो उन्हें मजबूरन थाने में धरने पर बैठना पड़ा। डॉक्टर जी एस धर्मेश का कहना है कि वह तब तक धरने से नहीं उठेंगे जब तक इंस्पेक्टर सदर को थाने के चार्ज से हटाया नहीं जाएगा। धरने के दौरान सीओ सदर ने विधायक डॉक्टर जी एस धर्मेश को मनाने का प्रयास किया लेकिन विधायक नहीं माने। इसके बाद एसपी ट्रैफिक अरुण चंद्र सदर थाने पहुंचे। कई थानों का पुलिस फोर्स भी सदर थाने पहुंच गयी।

एसएसपी से बात होने के बाद विधायक ने धरना किया खत्म

एसपी ट्रैफिक ने फोन पर पूरी जानकारी एसएसपी आगरा को दी। विधायक डॉ धर्मेश की फोन पर एसएसपी आगरा से बात करवाई। एसएसपी से बात होने के बाद विधायक ने धरना खत्म कर दिया। विधायक डॉक्टर धर्मेश ने बताया कि एसएसपी आगरा ने फोन पर हुई बात में उन्हें आश्वासन दिया है कि 2 दिन में इंस्पेक्टर सदर पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी। इस आश्वासन के बाद उन्होंने धरना खत्म कर दिया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story