×

बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, करवाया बुद्धि-शुद्धि यज्ञ

By
Published on: 29 Jun 2017 6:12 AM GMT
बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, करवाया बुद्धि-शुद्धि यज्ञ
X

इलाहाबाद: भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार के अफसरों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विधायक का आऱोप है कि लखनऊ में बैठे कई अधिकारी सरकार को बदनाम करने की नीयत से काम कर रहे हैं और यही वजह है कि पुलिस भाजपा नेताओं के खिलाफ फर्जी मुकदमें दर्ज कर रही है।

अफसरों की बुद्धि-शुद्धि के लिए बारा की विधायक नीलम करवरिया की तरफ से संगम पर स्थित लेटे हनुमान मंदिर में सुंदर कांड के पाठ के साथ ही यज्ञ का आयोजन किया गया। साथ ही मंदिर में विधायक के परिवार वालों के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान भी चलाया गया। इस दौरान महिला विधायक ने सीएम को नसीहत दी कि ऐसे अफसरों के खिलाफ कार्यवाई करें।

क्या है पूरा मामला

यहां के बारा विधानसभा की विधायक नीलम करवरिया के भतीजे के साथ ही उनके पति देवर और जेठ के खिलाफ कोतवाली पिछले महीने मुकदमा दर्ज किया गया है। भतीजे के अलावा इस मामले में विधायक के पति जेठ और देवर के जेल में बंद होने के बावजूद उन पर साजिश रचने का आरोप के तहत केस दर्ज हुआ है। परिवार वालों के खिलाफ डीजीपी के निर्देश पर केस दर्ज किये जाने के बाद विधायक पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रही है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है महिला विधायक का आरोप

उनका आरोप है कि सरकार तो बदली लेकिन अफसरों की सोच नहीं बदली है। जिस कारण आलाधिकारियों के निर्देश पर भाजपा नेताओं के खिलाफ फर्जी मुकदमें दर्ज किये जा रहे हैं। वहीं भाजपा विधायक के परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किये जाने से भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। भाजपा नेताओं ने चेतावनी दी है कि पुलिसिया कार्यशैली नहीं बदली तो वो सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे।

आगे की स्लाइड में जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

बता दें कि कोतवाली इलाके के सर्राफ ने बीजेपी विधायक के भतीजे पर ज्वैलरी शाप में घुसकर मारपीट करने और धमकाने का मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसमें घटना की साजिश रचने और जेल में बंद होने के बावजूद धमकाने का आरोप लगाया गया था। आभूषण व्यापारी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। जिसके बाद व्यापारी ने सीएम और डीजीपी से घटना की शिकायत की।

जिसके बाद डीजीपी के निर्देश पर तीस मई को कोतवाली पुलिस ने विधायक भतीजे के साथ ही जेल में बंद उनके पति जेठ औऱ देवर के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था। इस बात से आहत विधायक का आरोप है कि लखनऊ में बैठे अधिकारी सरकार को बदनाम करने के लिये इस तरह का फर्जी मुकदमा दर्ज किया है।

आगे की स्लाइड में देखिए इस अनोखे यज्ञ से जुड़ी और भी तस्वीरें

आगे की स्लाइड में देखिए इस अनोखे यज्ञ से जुड़ी और भी तस्वीरें

Next Story