×

बीजेपी MLA संगीत सोम ने कहा-भाई-भतीजा और चाचा रूपी रावण को खत्‍म करना है

By
Published on: 11 Oct 2016 8:30 AM GMT
बीजेपी MLA संगीत सोम ने कहा-भाई-भतीजा और चाचा रूपी रावण को खत्‍म करना है
X

आगराः बीजेपी विधायक संगीत सोम ने सपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भगवान रामजी ने रावण का वध किया था और आज भी उत्तर प्रदेश में भाई भतीजा चाचा रूपी रावण हैं। हम सब शपथ लेकर जाएंगे कि आने वाले चुनाव में इन सभी रावणों को उखाड़ फेकेंगे। संगीत विजयदशमी के मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

साथ ही प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बेटी बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। मां बाप के सामने गैंगरेप हो रहे हैं। साथ ही आजम खान को अाड़े हाथों लेते हुए कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि सरकार के मंत्री कहते हैं ये विरोधियोंं की साजिश है और वो ही मिनिस्टर बहन बेटियोंं की इज्जत से खिलवाड़ करते हैंं और भारत माता को डायन कहते हैंं। सोम ने कहा कि आप सभी से निवेदन है कि प्रदेश की इस रावण रूपी सरकार को उखाड़ फेकें।

और क्या बोले सोम

संगीत सोम ने कहा कि देशवासियों को विजय दशमी की बधाई और आज सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता यही शपथ लेंगे की उत्तर प्रदेश में भाई, चाचा, भतीजा रूपी रावण को उखाड़ फेकेंगे।

राहुल पर क्या बोले सोम

सर्जिकल स्ट्राइक के साबूत मांगने वाले राहुल पर हमला बोलते हुए कहा कि ये दुर्भाग्य की बात है। खुद 65 साल में कुछ कर नहीं पाए और कम करने वाली सरकार और फौज पर सवाल उठाएंगे तो देश की जनता ये देख रही है और समय आने पर इसका जवाब जनता देगी।

केजरीवाल पर क्या कहा

अरविन्द केजरीवाल द्वारा साबूत मांगने के सवाल पर कहा कि छोड़िये किसकी बात करते हैं और वो कौन से बाल है पता नहीं। चुनावों में भारतीय जनता पार्टी 300 सीटों के साथ सरकार बानने वाली है ये हमें पता है।

Next Story