×

Biryani thela in sardhana: संगीत सोम ने कहा, नवरात्रि में मीट ठेला लगेगा तो हमारे कार्यकर्ता करेंगे अपना काम

Biryani thela in sardhana: यूपी के मेरठ में बिरयानी ठेला पलटने के मामले में बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा- नवरात्र में मीट का ठेला लगेगा और पुलिस अपना काम नहीं करेगी तो हमारे कार्यकर्ता करेंगे।

Sushil Kumar
Written By Sushil KumarPublished By Bishwajeet Kumar
Published on: 4 April 2022 9:25 AM GMT
Sangeet Som
X

संगीत सोम (फाइल तस्वीर) 

Biryani thela in sardhana: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना सरधना क्षेत्र में सरधना-बिनौली रोड पर बिरयानी का ठेला पलटने वाले संगीत सोम सेना (Sangeet Som Sena) के कार्यकर्ताओं का समर्थन करते हुए आज भाजपा (BJP) के पूर्व विधायक ठाकुर संगीत सोम (BJP MLA Sangeet Som) ने न्यूजट्रैक से बातचीत में स्वीकार किया है कि घटना में नामजद हमारी ही सेना का प्रदेश अध्यक्ष है। भाजपा के इस फायर ब्रांड नेता ने कहा कि नवरात्र में जब मीट का ठेला लगेगा और पुलिस अपना काम नहीं करेगी तो किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस थोड़ा ही पहुंचाया जाएगा। मीट बिक रहा होगा हमारे लोंगो ने हटवा दिया होगा।

बीते शनिवार को होटल संचालक के साथ हुआ था मारपीट

गौरतलब है कि बीते शनिवार को सरधना-बिनौली रोड पर कुछ युवकों ने नवरात्र में मांस बेचने का आरोप लगाते हुए एक ठेले पर रखा बिरयानी का पतीला व अन्य सामान पलट दिया। विरोध करने पर होटल संचालक के साथ अभद्रता व मारपीट की। लोगों की भीड़ वहां एकत्र हुई तो आरोपी फरार हो गए थे। बाद घटना के विरोध में पीड़ितों ने हंगामा किया तो पुलिस मौके पर पहुँची।

आरोपियों पर इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

घटनास्थल इलाके के इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा के अनुसार पुलिस ने बिरयानी का ठेला पलटने, ठेला व होटल संचालक से मारपीट के मामले में पीड़ितों जाहिद व साजिद की तहरीर पर 10 लोगों सचिन खटीक निवासी गढ़ी खटीकान, मोहित ठाकुर गुजरान गेट, आशीष निवासी चौकी चमारान, विक्की सैनी तहसील रोड, ऋषभ जैन गुजरान गेट, दीपक विश्वकर्मा गुजरान गेट, योगेंद्र गुजरान गेट, अजय सैनी तहसील रोड, मुदित माहेश्वरी गुजरान गेट आदि के खिलाफ धारा 147, 148, 323, 504, 427, 392 व 153ए में मुकदमा दर्ज किया है। इनमें सचिन खटीक संगीत सोम सेना का प्रदेश अध्यक्ष है।

बहरहाल, पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन,अभी तक उनकी गिरफ्तारी नही की है। इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही अग्रिम कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story