भाजपा विधायक संगीत सोम ने आजम खान को बताया 420

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के भाजपा के फायर ब्रांड नेता और सरधना से विधायक ठाकुर संगीत सोम ने कहा कि आजम खान भूमाफियाही नही 420 भी है। वें आज यहां मोदीपुरम हाईवे पर दुल्हैड़ा चौहान कांवड़ शिविर का शुभारंभ के दौरान संवाददाताओं से बात कर रहे थे।

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के भाजपा के फायर ब्रांड नेता और सरधना से विधायक ठाकुर संगीत सोम ने कहा कि आजम खान भूमाफियाही नही 420 भी है। वें आज यहां मोदीपुरम हाईवे पर दुल्हैड़ा चौहान कांवड़ शिविर का शुभारंभ के दौरान संवाददाताओं से बात कर रहे थे।

ये भी देखें:किसने कहा आजम माफी नहीं मांगते हैं तो लोकसभा को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए?

लोकसभा में स्पीकर की कुर्सी पर बैठीं बीजेपी सांसद रमा देवी पर की गई समाजवादी पार्टी सांसद आज़म खान की टिप्पणी पर संगीत सोम ने कहा कि हिंदुस्तान में यह बर्दाश्त नहीं किया जा सकता कि किसी की बहन-बेटी की तरफ गलत इशारे या गलत नजरें गड़ाए।

संगीत सोम ने आगे कहा कि आजम खान विवादित बयान देने के लिए कुख्यात हो चुके हैं। हकीकत यह है कि आजम खान जब से पैदा हुए हैं तब से ही विवादित बयान देते हैं।

ये भी देखें:कश्मीर में अतिरिक्त 10 हजार सैनिक तैनात, शाह फैसल बोले- कुछ बड़ा भयानक होने वाला है

लेकिन,उनको ऐसे बयान देने से पहले सोच लेना चाहिए कि अब प्रदेश में अखिलेश की सरकार नहीं है बल्कि योगी की सरकार है और देश में मोदी की सरकार है। भाजपा नेता ने कहा कि आजम खान अब बचने वाले नही है। आजम खान की सदस्यता भी खत्म होगी और बहुत जल्द ही जेल भी जाएंगे।