×

योगी के मंत्री भी अब एक्शन में, अस्पताल का औचक निरीक्षण, आरोपियों को किया सस्पेंड

योगी के साथ उनके मंत्री भी अब एक्शन में नजर आने लगे है। यह मामला इलाहाबाद का है, जहां यूपी के स्वास्थ्य और चिकित्सा मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह शनिवार (25 मार्च) को इलाहाबाद के राजकीय जिला महिला चिकित्सालय में अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे।

priyankajoshi
Published on: 25 March 2017 3:28 PM GMT
योगी के मंत्री भी अब एक्शन में, अस्पताल का औचक निरीक्षण, आरोपियों को किया सस्पेंड
X

इलाहाबाद : योगी के साथ उनके मंत्री भी अब एक्शन में नजर आने लगे है। यह मामला इलाहाबाद का है, जहां यूपी के स्वास्थ्य और चिकित्सा मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह शनिवार (25 मार्च) को इलाहाबाद के राजकीय जिला महिला चिकित्सालय में अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे।

अस्पताल में कुछ महिला मरीजो ने मंत्री से शिकायत की। उनका कहना था कि एक सर्जन ऑपरेशन करने के लिए मरीजो से पैसा मांगता है। उनकी शिकायत पर फौरन ही आरोपी सर्जन को सस्पेंड कर दिया गया। साथ ही उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश जारी किए गए।

मरीजो ने की शिकायत

एक महिला मरीज ने मंत्री जी से शिकायत की कि स्थानीय डॉक्टर राजेश कुमार पैसा लेकर ऑपरेशन करते है। मंत्री जी ने तत्काल ही सर्जन राजेश को सस्पेंड कर दिया। मंत्री जी ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश जारी किए है।

बुजुर्ग महिला को दिलाया भरोसा

सिद्धार्थनाथ अस्पताल के बाहर आए तो एक महिला ने उनके चुनाव प्रचार के समय मंत्री जी का आशीर्वाद लेते अखबार की कटिंग भी दिखाई। इसके बाद मंत्री जी ने बुजुर्ग महिला की कान की मशीन लगाने का भरोसा दिलाया है ।

सड़कों पर भी लगाया झाड़ू

चिकित्सा मंत्री यहीं नहीं रुके अस्पताल में एक महिला मरीज दवाओं के पैसे न होने की वजह से रो रही थी। मंत्री ने उस महिला को भी अपने पर्स से दवाओं की खरीद के लिए रुपए दे दिए। इसके पहले शनिवार को सिद्धार्थनाथ ने मोदी के ड्रीम प्रोजक्ट को आगे बढ़ाने के लिए शहर की सड़कों में खुद जगह-जगह झाड़ू भी लगाया |

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story