×

सुरेंद्र सिंह ने एमपी वीरेंद्र सिंह मस्त पर लगाए गंभीर आरोप, बोले तीखे बोल

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपने दल के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर शराब तस्कर को संरक्षण देने का गम्भीर आरोप लगाया है ।

Anoop Hemkar
Reporter Anoop HemkarPublished By Roshni Khan
Published on: 21 April 2021 8:31 AM GMT
BJP MLA Surendra Singh has made serious allegations against his party MP Virendra Singh Mast
X

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह और सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त (डिजाईन फोटो)

बलिया: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपने दल के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर शराब तस्कर को संरक्षण देने का गम्भीर आरोप लगाया है । उन्होंने भाजपा सांसद पर एक व्यक्ति की भूमि पर कब्जा करने का आरोप भी लगाया है।

जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सिंह ने कल बैरिया क्षेत्र में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए अपने दल के बलिया से सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर दलन छपरा गांव के द्वारिका नाथ दूबे की एक एकड़ 80 डिसमिल भूमि पर गलत तरीके से कब्जा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वह त्रि स्तरीय पंचायत चुनाव के सम्पन्न होने के बाद द्वारिका नाथ दूबे को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ेंगे । उन्होंने भाजपा सांसद मस्त पर प्रहार करते हुए कहा कि मस्त पहले भी बलिया से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं।

उन्हें बैरिया क्षेत्र से केवल छह हजार मत मिला था। लोकसभा के पिछले चुनाव में मस्त को उनके व संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल की लोकप्रियता का लाभ मिला वरना जिस तरह बलिया लोकसभा के तीन विधानसभा क्षेत्र में पार्टी की हवा व तूफान का कोई असर नही पड़ा , मस्त की पराजय निश्चित थी।

उन्होंने मस्त का नाम लिये बगैर उन्हें पापी , दरिद्र व डकैत करार दिया है। उन्होंने विधानसभा के अगले चुनाव में अपने टिकट कटने को लेकर कहा कि उन्हें टिकट की हरगिज चिंता नही है । वह क्षेत्र की जनता के भरोसे राजनीति करते हैं। जनता उन्हें टिकट दे दी है। उन्हें चुनाव लड़ना ही है।

उल्लेखनीय है कि भाजपा विधायक सिंह ने बगावती तेवर अख्तियार करते हुए बैरिया क्षेत्र में दल के उम्मीदवार के इतर चार सीट पर अपना उम्मीदवार उतार दिया है।

भाजपा विधायक सिंह ने सांसद मस्त पर शराब तस्कर शिव कुमार वर्मा को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बिहार की सरहद पर स्थित लाला का टोला गांव में जय प्रकाश नारायण ट्रस्ट के अध्यक्ष सांसद मस्त ही हैं तथा ट्रस्ट परिसर से ही बिहार पुलिस ने पिछले दिनों वर्मा को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

उल्लेखनीय है कि जिलाधिकारी अदिति सिंह ने पिछले दिनों शिव कुमार वर्मा के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए वर्मा को जिला बदर कर दिया है। पुलिस अधिकारियों ने वर्मा की अवैध शराब के साथ गिरफ्तारी की पुष्टि की है । ज्ञातव्य है कि वर्मा गत 20 अगस्त को बैरिया के एक कार्यक्रम में श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य , सांसद द्वय वीरेंद्र सिंह मस्त व रवींद्र कुशवाहा के साथ मंच साझा करते दिखे थे ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story