बीजेपी विधायक का विवादित बयान, काशी-मथुरा पर कहा ऐसा

बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक श्री सिंह ने आज अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

बलिया: अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने काशी व मथुरा के साथ ही कांग्रेस को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस से वोट डिस्टेंस बनाने तथा देश को बचाने के लिए कांग्रेस के नाम पर थूकने का आह्वान करते हुए कहा है कि काशी व मथुरा में वही होना चाहिए , जो अयोध्या में हुआ है।

कांग्रेस के नाम पर थूकेगी जनता- बीजेपी विधायक

बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक श्री सिंह ने आज अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश को कांग्रेस से बचाना है तो जनता को कांग्रेस से वोट की सोशल डिस्टेंसिंग रखनी होगी तथा कांग्रेस के नाम पर थूकना होगा।

ये भी पढ़ें-    सीएम योगी का एलान, अब मजदूरों को मिलेगा भरण-पोषण भत्ता

उन्होंने कांग्रेस को राजनैतिक दाद-खाज और समाज के लिए बीमारी करार दिया। भाजपा विधायक ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को राजनैतिक तोता करार दिया तथा कहा कि आने वाले समय में इटली से आया कोई व्यक्ति राहुल को अपना पिता बताते हुए कांग्रेस अध्यक्ष पद पर दावा कर सकता है।

जो अयोध्या में हुआ वही काशी-मथुरा में हो- विधायक

ये भी पढ़ें-   अस्पतालों में तैनात चिकित्सक नियमित तौर पर राउण्ड लेते रहेंः योगी आदित्यनाथ

विधायक सुरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी को सलाह दी कि उनको राजनीति छोड़कर मुंबई में जाकर सिनेमा में अज्ञानी का अभिनय करना चाहिए। वह यह अभिनय अच्छा कर सकते हैं। अयोध्या के रामजन्म भूमि क्षेत्र में मिले शिवमूर्ति एवं स्तम्भों से जुड़े सवाल के जबाब में भाजपा विधायक ने कहा कि मुस्लिम आक्रमणकरियों ने देश में जिन मन्दिरों और धार्मिक स्थलों के स्वरूप को बदला है। उनको जबाब देने का यह उचित अवसर व समय है। काशी और मथुरा के सवाल पर उन्होंने कहा कि काशी व मथुरा में वही होना चाहिए , जो अयोध्या में हुआ है।

अनूप कुमार हेमकर

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App