×

भाजपा विधायक की गुंडई: सड़क पर रोक मारते हैं पब्लिक को, हो रहा वीडियो वायरल

प्रदेश की सत्ता पर काबिज भाजपा के विधायकों के अनुशासनहीनता के मामले लगातार सामने आ रहे हैं जिससे भाजपा सरकार और संगठन को शर्मिन्दा होना पड़ रहा है।

Newstrack
Published on: 2 Sep 2020 8:32 AM GMT
भाजपा विधायक की गुंडई: सड़क पर रोक मारते हैं पब्लिक को, हो रहा वीडियो वायरल
X
अब विधायक भाजपा विधायक वीर विक्रम सिंह घेरे में (social media)

लखनऊ: प्रदेश की सत्ता पर काबिज भाजपा के विधायकों के अनुशासनहीनता के मामले लगातार सामने आ रहे हैं जिससे भाजपा सरकार और संगठन को शर्मिन्दा होना पड़ रहा है। अब एक नए वीडियो के सामने आने के बाद इस बात की चर्चा शुरू हो गयी है कि आखिर इस तरह की अनुशासनहीनता पर कैसे रोक लगाई जाए।

ये भी पढ़ें:शिवसेना पर ताबड़तोड़ गोलियां: दिग्गज नेता की हुई मौत, पार्टी में मची अफरा-तफरी

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/09/WhatsApp-Video-2020-09-02-at-10.46.11-AM.mp4"][/video]

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें कहा गया है कि यह वीडियो भाजपा विधायक वीर विक्रम सिंह का बताया जा रहा है जो कि कटरा विधानसभा के विधायक हैं। इस वीडिया में कहा गया है कि वह किसी काम से बरेली गए थे वहीं शाहजहांपुर हुलासनगर एनएच-24 रेलवे क्रासिंग पर फंस गए इस पर उनके गनर ने अपने साहब को खुश करने के लिए स्कोर्टस से उतरकर सामने खडी कार के चालक को सड़क पर उतारकर लाठियों से जमकर पिटाई कर दी। जिसे जाम में फंसी जनता ने अपनी आंखो से देखा तो एक जनप्रतिनिधि की इस हरकत से सन्न रह गए।

पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किसी राहगीर ने शेयर किया

इसी बीच किसी राहगीर ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जिसके बाद यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। अब लोग इस पर सवाल उठा रहे हैं कि जनप्रतिनिधियों की इस तरह के क्रियाकलाप कहां तक उचित है। इस बारे में विधायक वीर विक्रम सिंह से फोन से सम्पर्क नहीं हो सका। इससे पहले वीर विक्रम सिंह उर्फ प्रिंस दो साल पहले भी चर्चा में आ चुके हैं जब उनसे दुबई के एक अपराधी अली ने व्हाट्सएप पर रंगदारी मांगी थी। रंगदारी न देने पर परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

toll-plaza up हुलासनगर एनएच-24 रेलवे क्रासिंग (social media)

ये भी पढ़ें:इस तारीख से दिल्ली में दौड़ेगी मेट्रो, प्रस्ताव को LG की हरी झंडी, बदलेंगे ये नियम

दो साल पहले भी तिलहर रेलवे स्टेशन और इसके बाद शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर टिकट को लेकर रेलवे कर्मचारियों के साथ विधायक और उनके समर्थकों का विवाद होने की बात सामने आ चुकी हे। शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर हुए विवाद में जीआरपी थाने में तहरीर भी दी गई थी, लेकिन बाद में समझौता हो गया था। हालांकि, विधायक इन विवादों में खुद के शामिल न होने और उनके नाम पर किसी और का विवाद बताते रहे हैं ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story