×

BJP MLC रविशंकर सिंह ने LDA अपर सचिव पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, सीएम योगी से की शिकायत

बीजेपी एमएलसी रविशंकर सिंह का एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें उन्होंने लखनऊ विकास प्राधिकरण के अपर सचिव ज्ञानेंद्र वर्मा की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 22 July 2022 1:17 PM GMT (Updated on: 22 July 2022 1:23 PM GMT)
Lucknow News In Hindi
X

BJP MLC रविशंकर सिंह ने LDA अपर सचिव पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

Lucknow: उत्तर प्रदेश में इस वक्त बीजेपी (BJP) नेताओं के पत्र को लेकर सियासत गरमाई हुई है। इसी क्रम में अब बीजेपी के बलिया से एमएलसी रविशंकर सिंह (MLC Ravi Shankar Singh from Ballia) उर्फ पप्पू भैया का एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें उन्होंने लखनऊ विकास प्राधिकरण (Lucknow Development Authority) के अपर सचिव ज्ञानेंद्र वर्मा (Additional Secretary Gyanendra Verma) की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से की है। 6 जुलाई 2022 को लिखे गए पत्र को जांच के लिए प्रमुख सचिव आवास के यहां 11 जुलाई को रिसीव किया गया है। जिसमें जांच कर आवश्यक कार्रवाई की बात कही गई है।

एमएलसी ने अपर सचिव पर भ्रष्टाचार का आरोप

मुख्यमंत्री से की गई शिकायत में एमएलसी रविशंकर सिंह (MLC Ravi Shankar Singh) ने अपर सचिव ज्ञानेंद्र वर्मा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उनका ट्रांसफर कर विभागीय जांच कराने की मांग की है। पत्र शुक्रवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो अब लखनऊ विकास प्राधिकरण में हड़कंप मचा हुआ है. हालांकि एलडीए के अफसरान इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

एमएलसी रविशंकर सिंह ने पत्र में क्या लिखा है?

बीजेपी एमएलसी रविशंकर सिंह (BJP MLC Ravi Shankar Singh) उर्फ पप्पू भैया ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम जो पत्र लिखा है उसमें उन्होंने कहा है 'मेरे संज्ञान में लाया गया है कि लखनऊ विकास प्राधिकरण में कार्यरत ज्ञानेंद्र वर्मा अपर सचिव लखनऊ विकास प्राधिकरण में भ्रष्टाचार किया जा रहा है। इनके द्वारा लोगों से सरकार की मंशा के खिलाफ धन का बंदरबांट किया जा रहा है। बड़ी कृपा होगी इसका स्थानांतरण कहीं अन्यत्र करते हुए इनके खिलाफ उच्च स्तरीय जांच कराई जाए।


न्यूज ट्रैक संवाददाता ने जब इस संबंध में एलडीए के अपर सचिव ज्ञानेंद्र वर्मा (Additional Secretary Gyanendra Verma) से बात की तो उनका कहना था उन्हें भी मीडिया के माध्यम से पता चला है। लेकिन आजतक उनकी बीजेपी एमएलसी से मुलाकात नहीं हुई है। बीजेपी एमएलसी के आरोपों पर उन्होंने कुछ भी बोलेने से इनकार कर दिया। फिलहाल बीजेपी एमएलसी के पत्र का संज्ञान प्रमुख सचिव आवास को पत्र भेज दिया गया है और उनसे जांच कर आवश्यक कार्यवाही के लिए भी कहा गया है। फिलहाल अब देखना होगा कि जांच के बाद अपर सचिव ज्ञानेंद्र वर्मा को क्लीन चिट मिलती है, या उन पर जो आरोप लगे हैं वह सही पाए जाने पर कोई एक्शन होता है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story