×

झांसी में कोरोना का कहर: सांसद अनुराग संक्रमित, बैंक मैनेजर की मौत

भाजपा सांसद अनुराग शर्मा कोरोना की जांच में संक्रमित निकले। एचडीएफसी बैंक के शाखा प्रबंधक संजीव तिवारी की मौत हो गई।

B.K Kushwaha
Report By B.K Kushwaha
Published on: 6 April 2021 5:00 PM GMT
झांसी में कोरोना का कहर: सांसद अनुराग संक्रमित, बैंक मैनेजर की मौत
X

photos (social media)

झाँसी। जिले में कोरोना से तेजी से अपने पैर पसार रहा है। भाजपा सांसद अनुराग शर्मा कोरोना की एंटीजन जांच में संक्रमित निकले। वहीं डमरू टॉकिज स्थित एचडीएफसी बैंक के शाखा प्रबंधक संजीव तिवारी की मेडीकल कॉलेज के कोविड वार्ड में उपचार के दौरान मौत हो गई।भाजपा सांसद अनुराग शर्मा कोरोना की एंटीजन जांच में संक्रमित निकले। वहीं डमरू टॉकिज स्थित एचडीएफसी बैंक के शाखा प्रबंधक संजीव तिवारी की मेडीकल कॉलेज के कोविड वार्ड में उपचार के दौरान मौत हो गई।वह वेंटिलेटर पर थे तथा उनका उपचार चल रहा था।

एचडीएफसी बैंक शाखा के कलस्टर हैड भी कोरोना पॉजिटिव

वहीं इसी शाखा के कलस्टर हैड सुमित भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बैंक मैनेजर की मौत एवं कलस्टर हैड के संक्रमित पाए जाने के बाद बैंक की शाखा को मंगलवार को बंद कर दिया गया। भाजपा सांसद अनुराग शर्मा के संसदीय कार्यालय एवं आवास पर कोरोना सैम्पिलिंग टीम ने अभियान चलाकर जांच की। एंटीजन जांच में सांसद अनुराग शर्मा धनात्मक पाए गए। उनकी पत्नी पूनम शर्मा की एंटीजन जांच नैगिटिव आयी।

जनपद में 4195 लोगों की कोरोना जांच की गई

मंगलवार को जनपद में 4195 लोगों की कोरोना जांच की गई। जिसमें 151 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये। जिला प्रशासन द्वारा मिले आंकड़ों के अनुसार जिले में अब तक 11239 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। इनमें 8536 लोगों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया। इनमें 31 लोग मंगलवार को उपचार के दौरान ठीक हो गये। दस लोगो को होम आइसोलेशन में मुक्त कर दिया गया। वर्तमान में कोरोना के एक्टिव केस 557 हो गए हैं। सीएफआर 1.5 तथा रिकवरी रेट घटकर 93.49 प्रतिशत हो गया है।

photos (social media)

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में विकास भवन में बैठक हुई

जिला प्रशासन ने कोरोना से निपटने के लिए तैयारी तेज कर दी है। जिलाधिकारी की अध्यक्षता में विकास भवन में बैठक हुई। जिसमें कोरोना से निपटने के लिए मंथन किया गया तथा दिशा निर्देश दिए गये। जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जिले में कोरोना पॉजिटिव होने वालों में 80 प्रतिशत लोग झांसी नगर निगम क्षेत्र के हैं तथा अन्य 20 प्रतिशत में नगर पंचायत, नगर पालिका क्षेत्र से हैं। बामौर ही एकमात्र क्षेत्र है जहां ग्रामीण स्तर पर लोग अधिक संख्या में लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। जिलाधिकारी ने बताया कि जिले में अब तक 6 लाख लोगों का कोरोना टेस्ट हो गया है।

पॉजिटिव होने पर सांसद अनुराग शर्मा ने सोशल मीडिया पर साझा की जानकारी

''कोविड टेस्ट में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इसलिए कुछ दिनों के लिए मैं होम आइसोलेशन में हूं। हाल ही में जो भी व्यक्ति मेरे सम्पर्क में आये है मेरा उनसे निवेदन है कि वे अपना कोविड टेस्ट करा लें। पात्र व्यक्ति कोविड वैक्सीन अवश्य लगवायें एवं कोविड नियमों का पालन करें।"

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story