×

जब CM के बगल में बैठकर खर्राटा भरेंगे सांसद तो कैसे पार होगी बीजेपी की नैया

shalini
Published on: 5 Jun 2018 12:50 PM GMT
जब CM के बगल में बैठकर खर्राटा भरेंगे सांसद तो कैसे पार होगी बीजेपी की नैया
X

कानपुर: आने वाले लोक सभा चुनाव में एक तरफ महागठबंधन ने बीजेपी की नींद उड़ा रखी है तो वहीं दूसरी तरफ सांसद चुनावी माहौल में भी नींद से उठने के मूड में नही हैं। कानपुर देहात के अकबरपुर लोक सभा से सांसद देवेन्द्र सिंह भोले मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के बगल में बैठकर खर्राटे मारते रहे। वहां मौजूद लोगो ने उन्हें जगाने का प्रयास भी किया लेकिन उनकी नींद नही खुली। लेकिन जब मिडिया के कैमरों ने उन्हें कैद किया तब जाकर उनकी नींद टूटी।

सीएम योगी के 46वें जन्‍मदिन पर योगी सेवकों ने किया पौधरोपण और दुग्‍धाभिषेक

क्‍या है पूरा मामला

कानपुर यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम में विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर निर्मल गंगा अविरल गंगा प्लास्टिक मुक्त नदियो पर संगोष्ठी के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ मुख्यअतिथि के रूप में शिरकत की थी। मंच पर मुख्यमंत्री, सांसद व विधायक मौजूद थे, कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री बैठे हुए और गंभीरता से पूरे कार्यक्रम को देख रहे थे।

Happy Birthday: मोदी सहित दिग्गज नेताओं ने दी योगी को जन्मदिन की बधाई

फूलपुर, गोरखपुर और कैराना में हुए लोकसभा उपचुनाव में सपा बसपा गठबंधन ने जबरदस्त पटकनी दी है। कैराना और नूरपुर में हार के बाद के मुख्यमंत्री लगातार कड़ी मेहनत कर रहे है। ईटावा में आठ घंटे तक रूककर पार्टी के सांसद, विधायक और कार्यकर्ताओ के आने वाले लोक सभा चुनाव पर जीत का मंत्र दिया। इसके बाद हरदोई गए और विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर कानपुर आये थे।

अब रेड लाइट जम्प करने वालों की खैर नही, योगी ने ITMS कंट्रोल रूम का किया उद्घाटन

मुख्यमंत्री लोक सभा की तैयारियों में लगे लेकिन सांसदो की नींद खुलने का नाम नही ले रही है। पूरे प्रोग्राम में अकबरपुर लोक सभा के सांसद देवेन्द्र सिंह भोले खर्राटे मारते रहे। यदि सांसद देवेन्द्र सिंह भोले की बात की जाये तो जनता के बीच नदारत रहने वाले सांसदों में उनकी गिनती है। बीजेपी लहर में जीतने वाले देवेन्द्र सिंह भोले से कानपुर देहात व कानपुर नगर की जनता नाराज है। अकबरपुर लोक सभा का क्षेत्र कानपुर की चार विधान सभाओ को टच करती है।

ऐसे में आने वाले लोकसभा चुनाव में सपा बसपा गठबंधन कानपुर देहात की अकबरपुर लोक सभा सीट छीन सकती है। क्योंकि यह सीट बसपा व कांग्रेस की रही है। 2019 के लोकसभा चुनाव में अकबरपुर सीट पर खतरे के बदल मडरा रहे है। लेकिन सांसद जी की नींद नही टूट रही है।

shalini

shalini

Next Story