×

अगर सुविधाएं नहीं बढ़ेंगी, तो राजनीतिक व्यक्ति चोरी करेगा ही: BJP सांसद

लोकसभा चुनाव के पहले ही एकाएक यूपी की सियासत गरमा उठी है। बस्ती से भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी ने युवा संसद कार्यक्रम में विवादित बयान देकर विपक्ष को हमला करने का मौका दे दिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 7 Jan 2019 8:46 AM GMT
अगर सुविधाएं नहीं बढ़ेंगी, तो राजनीतिक व्यक्ति चोरी करेगा ही: BJP सांसद
X

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के पहले ही एकाएक यूपी की सियासत गरमा उठी है। बस्ती से भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी ने युवा संसद कार्यक्रम में विवादित बयान देकर विपक्ष को हमला करने का मौका दे दिया है। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर आप चाहते हैं कि यदि कोई राजनीतिक व्यक्ति, सांसद, मंत्री चोरी नहीं करे तो उसकी सुविधाएं बढ़ाइए और कर्मचारी बढाइए। आज की तारीख में प्राइमरी स्कूल के टीचर जो सीनियर हैं वह सांसद से ज्यादा तनख्वाह पाते हैं। हमारी भी मजबूरी समझिए।

यह भी पढ़ें.....श्रीसंत के फैन ने दीपिका कक्कड़ को दी एसिड अटैक की धमकी, जानें पूरा मामला

हरीश द्विवेदी ने कहा कि एक सांसद किसी तरह अपने क्षेत्र में काम करे तो उसे 12 कर्मचारी रखने की जरूरत है। आप आएंगे और कहेंगे कि सांसद जी एक पत्र लिखवाना है तो मुझे टाइपिंग करने वाला, पानी पिलाने और खाना खिलाने वाला रखना है। एक पीए हमको मिलता है। अगर मैं आपसे कहूं कि टाइपिंग कहीं से करा लाइए तो आपको ठीक नहीं लगेगा। उन्होंने कहा कि यह बात मैंने अपने वरिष्ठ नेताओं से भी कही। उनके इस बयान के बाद विपक्ष बीजेपी पर हमलावर हो गया है।

यह भी पढ़ें.....महाराष्ट्र: शाह की चेतावनी- गठबंधन न होने पर पूर्व सहयोगी दलों को हराएंगे

सपा प्रवक्ता सुनील सिंह ने सांसद के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि बीजेपी का जन्म ही धोखा, गद्दारी और भ्रष्टाचार से हुआ है। आज उनके सांसद जो भाषा बोल रहे हैं। शायद प्रधानमंत्री नहीं सुन पा रहे हैं। वह कह रहे थे कि हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेंगे। भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलकर इतना बड़ा बहुमत पाए। आज उन पर, दूसरे नेताओं और उनके कई सीएम पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं। अब उनके सांसद ही कह रहे हैं कि सरकारी भत्ते से काम नहीं चलता है। कुछ तो चोरी करेंगे। मोदी और योगी अपने सांसद की आवाज सुन पा रहे हों। योगीजी के बिल्कुल बगल के सांसद हैं। योगी की कृपा भी उन पर रहती है। मुझे लगता है कि भ्रष्टाचार करने पर भी योगी की कृपा उन पर रहेगी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story