×

प्रियंका गांधी की जींस और उनकी साड़ी-सिंदूर आई बीजेपी सांसद के निशाने पर

प्रियंका गांधी राजनीति में आने के बाद से ही विपक्ष के नेताओं के निशाने पर हैं। आए दिन उनपर तीखी टिप्पणी सामने आती रहती हैं अब बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने उनके पहनावे पर कहा है, प्रियंका गांधी जब दिल्ली में रहती हैं, तो जींस और टॉप पहनती है।

Rishi
Published on: 10 Feb 2019 9:06 AM GMT
प्रियंका गांधी की जींस और उनकी साड़ी-सिंदूर आई बीजेपी सांसद के निशाने पर
X

लखनऊ : प्रियंका गांधी राजनीति में आने के बाद से ही विपक्ष के नेताओं के निशाने पर हैं। आए दिन उनपर तीखी टिप्पणी सामने आती रहती हैं अब बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने उनके पहनावे पर कहा है, प्रियंका गांधी जब दिल्ली में रहती हैं, तो जींस और टॉप पहनती है। जैसे ही प्रियंका क्षेत्र में जनता के बीच जाती हैं तो वह साड़ी और सिंदूर लगाकर आती हैं।

ये भी देखें : प्रियंका के लखनऊ आगमन पर अमेठी में तैयारी तेज, कांग्रेस बोली, 2019 में बनेगी हमारी सरकार

बस्ती से बीजेपी सांसद हरीश आईटीआई कॉलेज परिसर में आयोजित मुख्यमंत्री विवाह योजना में शिरकत करने पहुंचे। यहां समारोह के बाद उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी जब दिल्ली में रहती हैं, तो जींस और टॉप पहनती है। जैसे ही प्रियंका क्षेत्र में जनता के बीच जाती हैं तो वह साड़ी और सिंदूर लगाकर आती हैं।

उन्होंने कहा कि वैसे भी प्रियंका न तो बीजेपी के लिए कोई मुद्दा है और न ही उनके लिए प्रियंका कोई गंभीर मुद्दा है। जिस तरह से राहुल गांधी देश में फेल हो चुके हैं। उसी तरह से प्रियंका गांधी भी फेल होंगी।

ये भी देखें :प्रियंका का 11 फरवरी को लखनऊ में रोड शो, करेंगी चुनाव अभियान का आगाज

सांसद ने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के सामने कोई लड़ने वाला नहीं है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार प्रचंड बहुमत से फिर से सरकार बनने जा रही है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story