प्रियंका गांधी की जींस और उनकी साड़ी-सिंदूर आई बीजेपी सांसद के निशाने पर

प्रियंका गांधी राजनीति में आने के बाद से ही विपक्ष के नेताओं के निशाने पर हैं। आए दिन उनपर तीखी टिप्पणी सामने आती रहती हैं अब बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने उनके पहनावे पर कहा है, प्रियंका गांधी जब दिल्ली में रहती हैं, तो जींस और टॉप पहनती है।

Published by Rishi Published: February 10, 2019 | 2:36 pm
Modified: February 10, 2019 | 2:39 pm

लखनऊ : प्रियंका गांधी राजनीति में आने के बाद से ही विपक्ष के नेताओं के निशाने पर हैं। आए दिन उनपर तीखी टिप्पणी सामने आती रहती हैं अब बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने उनके पहनावे पर कहा है, प्रियंका गांधी जब दिल्ली में रहती हैं, तो जींस और टॉप पहनती है। जैसे ही प्रियंका क्षेत्र में जनता के बीच जाती हैं तो वह साड़ी और सिंदूर लगाकर आती हैं।

ये भी देखें : प्रियंका के लखनऊ आगमन पर अमेठी में तैयारी तेज, कांग्रेस बोली, 2019 में बनेगी हमारी सरकार

बस्ती से बीजेपी सांसद हरीश आईटीआई कॉलेज परिसर में आयोजित मुख्यमंत्री विवाह योजना में शिरकत करने पहुंचे। यहां समारोह के बाद उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी जब दिल्ली में रहती हैं, तो जींस और टॉप पहनती है। जैसे ही प्रियंका क्षेत्र में जनता के बीच जाती हैं तो वह साड़ी और सिंदूर लगाकर आती हैं।

उन्होंने कहा कि वैसे भी प्रियंका न तो बीजेपी के लिए कोई मुद्दा है और न ही उनके लिए प्रियंका कोई गंभीर मुद्दा है। जिस तरह से राहुल गांधी देश में फेल हो चुके हैं। उसी तरह से प्रियंका गांधी भी फेल होंगी।

ये भी देखें :प्रियंका का 11 फरवरी को लखनऊ में रोड शो, करेंगी चुनाव अभियान का आगाज

सांसद ने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के सामने कोई लड़ने वाला नहीं है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार प्रचंड बहुमत से फिर से सरकार बनने जा रही है।