×

मोदी के सपने को पूरा करने के लिए जानें क्‍या कर रही हैं सांसद हेमा मालिनी

By
Published on: 13 Dec 2016 12:43 PM GMT
मोदी के सपने को पूरा करने के लिए जानें क्‍या कर रही हैं सांसद हेमा मालिनी
X

मथुरा: बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्‍टर हेमा मालिनी पीएम मोदी के केशलेस भारत के सपने को साकार करने में लग गई हैं। वह अब मथुरावासियों को कैशलेस कामकाज सिखाएंगी। हेमा मालिनी 14 से 16 दिसंबर तक मथुरा रहेंगी। यह कार्यक्रम 15 दिसंबर को जेसीज क्लब की मथुरा ग्रेटर इकाई के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है।

14 दिसंबर को वह पीएम ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत कोसीकलां व छाता क्षेत्र में बनने वाली दो सड़कों का लोकार्पण करेंगी। इसके बाद अगले दिन 15 दिसंबर को वह 'कैशलेस कार्यशाला' का उद्घाटन करेंगी। कार्यशाला में बीजेपी सांसद जनपद वासियों को कैशलेस बनने के लिए ना केवल लोगों को प्रेरित करेंगी, बल्कि लोगों को इसका तरीका व इससे होने वाले लाभों के बारे में भी बताएंगी।

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के जनसंपर्क अधिकारी जनार्दन शर्मा ने बताया कि 14 से 16 दिसंबर तक बीजेपी सांसद मथुरा रहेंगी। इसके बाद बीजेपी महिला सम्मेलन में वह भाग लेंगी। श्री शर्मा ने बताया कि कार्यशाला में हेमा मालिनी पहले कैशलेस अर्थव्यवस्था के फायदे बताएंगी और फिर कैशलेस लेनदेन के पांच तरीके विस्तार से बताएंगी। इन्हें अपनाकर आम आदमी न केवल नोटबंदी के दौर में नकदी नहीं होने पर परेशानियों से बच सकेगा, बल्कि भविष्य में, कहीं भी, कभी भी आसानी से लेन-देन कर सकेगा।

Next Story