×

कौशल किशोर की बहु ने काटी नस, सांसद के घर के बाहर आत्महत्या की कोशिश

सांसद के घर के बाहर अंकिता ने अपने हाथ की नस काट ली। आनन-फानन में पुलिस ने अंकिता को सिविल अस्पताल में एडमिट कराया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Newstrack
Published on: 15 March 2021 3:17 AM GMT
कौशल किशोर की बहु ने काटी नस, सांसद के घर के बाहर आत्महत्या की कोशिश
X
कौशल किशोर की बहु ने काटी नस, सांसद के घर के बाहर आत्महत्या की कोशिश

लखनऊ: पिछले कुछ दिन से मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के परिवार का हाईवोल्टेज ड्रामा जारी है। अब उनकी बहू अंकिता ने आत्महत्या की कोशिश की है। सांसद के घर के बाहर अंकिता ने अपने हाथ की नस काट ली। आनन-फानन में पुलिस ने अंकिता को सिविल अस्पताल में एडमिट कराया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

वीडियो में अंकिता ने कही थी आत्महत्या की बात

बता दें कि आत्महत्या की कोशिश से पहले रविवार को अंकिता का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उसने कहा था कि मैं जान देने जा रही हूं। इस वीडियो में अंकिता ने पति आयुष पर गंभीर आरोप लगाए। अंकिता ने कहा कि उनके साथ धोखा हुआ है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: मथुरा: ग्रामीणों ने गांव में घुसने नहीं दिया बीजेपी विधायक को, जमकर की नारेबाजी

वहीं अस्पताल में अंकिता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैंने आयुष के घर के बाहर ही ब्लेड से नस काटी। उस वक्त आयुष की मां और अन्य लोग बाहर ही टहल रहे थे। किसी ने मुझे रोकने की कोशिश नहीं की। साथ ही पुलिस भी डेढ़ घंटे के बाद आई।

अंकिता ने वीडियो में कहा था कि मैं सुसाइड करने जा रही हूं, जिसके बाद वह सांसद कौशल किशोर के दुबग्गा स्थित घर पर स्कूटी से पहुंची और हाथ की नस काट ली। हालांकि वीडियो के बाद उसे ट्रैक कर रही पुलिस ने आनन-फानन में उसको अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। अंकिता ने रविवार को अपने वीडियो में कहा था कि 'तुम (आयुष) खुद कहते थे कि घरवाले मुझे प्यार नहीं करते। मैं हर कदम पर तुम्हारे साथ रही, लेकिन तुमने मेरा सबकुछ छीन लिया। तुम्हारा तो कुछ नहीं गया। तुम अपने घरवालों के पास चले गए। मेरे बारे में नहीं सोचा। किराया नहीं जमा है। गैस सिलेंडर भी नहीं है। मैंने खाया भी है या नहीं, तुमने पूछा नहीं। अब मैं जा रही हूं। बहुत दूर। तुम याद रखोगे। मुझसे गलती हो गई, जो तुम्हारे साथ थी।'

[video width="352" height="640" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-15-at-09.30.03-1.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: यूपी में टीकाकरण के दिन तय, जानिए हफ्ते में कब मिलेगी वैक्सीन

आयुष का नार्को टेस्ट कराने की मांग

बता दें कि इससे पहले अंकिता ने पति आयुष और उनके परिवार वालों का नार्को टेस्ट कराने की मांग की थी। साथ ही इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग भी की थी। अंकिता ने कहा था कि यूपी की पुलिस पर उसे भरोसा नहीं है, इस की जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए।

Newstrack

Newstrack

Next Story