×

Etawah News: इंतजार हुआ खत्म, सांसद ने इटावा फफूंद मेमो ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

Etawah News Today: सांसद रामशंकर कठेरिया के कड़े प्रयास के बाद इटावा फफूंद मेमो ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 28 Jan 2023 10:17 AM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया इटावा की जनता को बेहतर सुविधाएं देने के प्रयास में लगातार लगे हुए हैं। वहीं संसद में भी इटावा की जनता की हर मांग को भी सांसद महोदय उठाते आये है। जिससे इटावा की जनता का भला हो सके और ऐसा ही कुछ इटावा में देखने को मिला है जहां पर सांसद रामशंकर कठेरिया के कड़े प्रयास के बाद इटावा फफूंद मेमो ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। सांसद के द्वारा ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किए जाने के दौरान रेलवे के उच्च अधिकारी और भारतीय जनता पार्टी के नेता मौके पर मौजूद रहे।

मीडिया से मुखातिब हुए सांसद रामशंकर कठेरिया

इटावा जंक्शन पर पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया ने जनता की सुविधा के लिए मेमो ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना कर दिया। ट्रेन को रवाना करने के बाद सांसद रामशंकर कठेरिया ने मीडिया से बातचीत की और बताया कि जनता को सुविधाओं का लाभ मिल सके लिए इसीलिए इटावा में मेमो ट्रेनों का ठहराव किया गया है। पहले जो ट्रेन कानपुर से फफूंद के लिए चलती थी उस ट्रेन को अब इटावा तक के लिए रवाना किया गया है और जो ट्रेन आगरा से इटावा तक के लिए मेमो ट्रेन आती थी उसको इटावा की जगह फफूँद तक के लिए बढ़ा दिया गया है जिससे इटावा और औरैया के रहने वाले यात्रियों को किसी भी तरीके की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा और वहीं समय अनुसार मेमो ट्रेन में सफर कर अपनी यात्रा को मंगलमय बना सके। सांसद ने कहा हम जनता के लिए हमेशा काम करते हैं और आगे काम भी करते रहेंगे।मेमो ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के दौरान इटावा रेलवे स्टेशन पर रेलवे के उच्च अधिकारी, पूर्व सांसद रघुराज सिंह शाक्य बीजेपी के वरिष्ठ नेता मौके पर मौजूद रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story