×

VIDEO: साक्षी बोले- आतंकवादियों को चौराहे पर कूड़े के ढेर में जलाओ, नहीं मिलेंगी हूर

By
Published on: 21 Sep 2016 3:58 PM GMT
VIDEO: साक्षी बोले- आतंकवादियों को चौराहे पर कूड़े के ढेर में जलाओ, नहीं मिलेंगी हूर
X

sakshi-mahraj

फतेहपुर: उन्नाव से सांसद और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता साक्षी महाराज बुधवार को पाकिस्तान पर बरसे। उन्होंने पाकिस्तान के साथ सारे रिश्ते खत्म करने के साथ ही आतंकवादियों के खिलाफ अपना आक्रोश निकाला। उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान से आए आतंकवादियों को कूड़े के ढेर में पेट्रोल डालकर फूंक देना चाहिए।

क्या कहा साक्षी ने...

मेरा मानना है कि आतंकवाद को समाप्त करने के लिए आतंकवादी जो मारे जाएं या फिर फांसी दी जाए, उनको चौराहे पर कूड़े के ढेर पर थोड़ा पेट्रोल छिड़ककर आग लगा देनी चाहिए। ना तो उन्हें 72 हूर की परियां मिलेंगी ना जन्नत मिलेगी। सीधे जहन्नुम में चले जाएंगे। महबूबा मुफ्ती ने भी खुली छूट दे दी है। आतंकवादी, अलगाववादियों और राष्ट्र विरोधियों को ना तो केंद्र सरकार बर्दाश्त करेगी और ना ही जम्मू कश्मीर सरकार।

नीतीश पर भी निशाना

साक्षी महाराज ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा,'बिहार सरकार शहीदों का अपमान करने में लगी है। मैं 50 लाख रुपए दूंगा, कोई जान देकर दिखाए देश के लिए।'

राहुल पर चुटकी

कांग्रेस उपाध्यक्ष की खाट सभा पर चुटकी लेते हुए साक्षी महाराज ने कहा, 'राहुल गांधी के बाप-दादा कभी खाट पर बैठे नहीं, वो खाट सभा करने में लगे हैं। गेंहू और जौ की बाली में जिसको अंतर नहीं पता। वो किसानों की क्या बात करते हैं?

अगली स्लाइड में देखिए वीडियो

Next Story