×

MP Seema Dwivedi Viral Video: BJP सांसद ने पूछा, बदलापुर महोत्सव के बचे पैसों में हमें कितना मिलेगा? लोग स्तब्ध

MP Seema Dwivedi Viral Video: बदलापुर महोत्सव में बीजेपी सांसद सीमा द्विवेदी ने कुछ ऐसा खग दिया कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सांसद बचे पैसों में अपना हिस्सा मांग रही हैं।

aman
Written By aman
Published on: 5 Nov 2022 9:10 AM GMT (Updated on: 5 Nov 2022 9:17 AM GMT)
X

बीजेपी की राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी (Social Media)

MP Seema Dwivedi Viral Video : जौनपुर में आयोजित बदलापुर महोत्सव (Badlapur Festival in Jaunpur) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बीजेपी की राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी भाषण (BJP MP Seema Dwivedi Video viral) में कुछ ऐसा कह रही हैं, जिसे सुनकर लोग चौंक गए। वायरल वीडियो में सांसद महोत्सव के बचे पैसे में अपना हिस्सा मांग रही हैं। शुरू में तो सुनने वालों को अपने कानों पर यकीन नहीं हुआ। उन्हें लगा कि, संसद के उच्च सदन में पहुंचा कोई शख्स खुले मंच से ऐसा कैसे कह सकता है।

क्या है मामला?जौनपुर के बदलापुर महोत्सव में बीजेपी सांसद सीमा द्विवेदी ने कुछ ऐसा खग दिया कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सांसद बचे पैसों में अपना हिस्सा मांग रही हैं।

जौनपुर में आयोजित बदलापुर महोत्सव का समापन हो गया। महोत्सव में एक सम्मान समारोह का भी आयोजन किया गया था। जिसमें बीजेपी की राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी भी आमंत्रित थीं। वो मंच पर आईं और भाषण दिया। लेकिन, बोलने के क्रम में वो कुछ ऐसा बोल गईं, जिसे सुन वहां मौजूद लोग स्तब्ध रह गए। वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि सांसद महोत्सव के बचे पैसों में अपना हिस्सा मांग रही हैं। वो कह रही हैं, '...बदलापुर महोत्सव के बचे हुए पैसों में हमें कितना मिलेगा?'

क्या कहा बीजेपी सांसद ने?

वीडियो में सांसद सीमा द्विवेदी कहती नजर आ रही हैं कि, 'माननीय विधायक रमेश मिश्र बहुत चतुर खिलाड़ी हैं। माननीय विधायक जी इतने चतुर खिलाड़ी हैं कि अब इनसे हमको ये पता करना है कि महोत्सव के बाद जो बचेगा, उसमें से हम लोगों को कितना-कितना मिलेगा? क्या ये बताने का काम करेंगे। वो आगे कहती हैं, जो आपको मिले उसमें हम सबको दें। महोत्सव में कम तो नहीं पड़ेगा।..पूरी सरकार बदलापुर महोत्सव कराने में जुटी थी। ऐसे में कम पड़ने का तो सवाल ही नहीं था। बता दें, ये सब कहते हुए बीजेपी सांसद सीमा द्विवेदी हाथ से पैसों का इशारा भी करती नजर आ रही हैं।

विपक्ष ने बयान को आड़े हाथों लिया

बस क्या था, सांसद सीमा द्विवेदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक तरफ जहां आम लोगों ने इसकी आलोचना की, वहीं विपक्षी पार्टियों ने भी उन्हें आड़े हाथों लिया। इस वीडियो पर अब तरह-तरह के कमेंट आने लगे हैं। चूंकि, सांसद सीमा द्विवेदी ये बातें खुलेआम मंच से कर रही हैं। इसलिए एक वर्ग उनकी बातों को मजाक और हंसी में कही गई बातें मान रहा है। लेकिन, विपक्षी दलों के नेता ऐसा मौका कहां हाथ से जाने देने वाले हैं।

गौरतलब है कि, यूपी के जौनपुर में बदलापुर महोत्सव का आयोजन किया गया था। यहां कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुए। इनमें भोजपुरी और बॉलीवुड कलाकारों ने भी जलवा बिखेरा। हालांकि, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के कार्यक्रम के दौरान उपद्रव और बवाल भी मचा था। पत्थर फेंकने से नाराज अक्षरा सिंह ने स्टेज छोड़ दिया था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story