×

BJP मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने दुर्गा पंडाल में की आरती, चढ़ाई मजार पर चादर

By
Published on: 9 Oct 2016 11:24 AM GMT
BJP मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने दुर्गा पंडाल में की आरती, चढ़ाई मजार पर चादर
X

गोरखपुरः साम्प्रदायिक सौहार्द की मिसाल बक्शीपुर में देखने को मिली। बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने आज हिंदू मुस्लिम एकता की मिशाल पेश की। उन्होंने जहां मुस्लिम भाइयों ने मां दुर्गा की प्रतिमा पर माला चढ़ा कर आरती की तो वहीं दूसरी तरफ हिंदुओं ने मुस्लिम मजार पर चादरपोशी भी की।

durga-puja

कार्यकर्ताओं ने की अमन चैन की दुआ

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने दुर्गा अष्टमी के मौके पर बक्शीपुर स्थित दुर्गा पंडाल में जाकर मां दुर्गा की पूजा अर्चना कर आरती की। अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने एक साथ पड़ने वाले दशहरा और मुहर्रम को अमन चैन और खुशहाली से मनाने के लिए मां जगदम्बा से आशीर्वाद मांगा। साथ ही देश भर में अमन चैन और खुशहाली की दुआ कार्यकर्ताओ ने की।

बक्शीपुर स्थित मां दुर्गा के पंडाल में जब शीश झुकाने अल्पसंख्यक समुदाय के ये भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे तो समाज में अमन चैन की एक अलग मिशाल सामने आई। जहां दुर्गा प्रतिमा स्थापना करने वालों में इसको लेकर खुशी है। वहीं अमन चैन के खिलाफ रहने वालो के लिए करारा तमाचा भी है।

majar

क्या कहते हैं इरफान?

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य है। इरफ़ान ने कहा की हर साल की तरह इस साल भी नवरात्रि में मां दुर्गा से हम दुआ और विनती करते है की मां सबका कल्याण करें और आने वाला त्यौहार खुशी उल्लास और अमन चैन से संपन्न हो सकें।

वहीं दुर्गा पूजा समिति के सदस्य प्रमोद गौड़ ने कहा की हम लोग 44 साल से यहां मूर्ती बैठा रहे है। यहां हिन्दू और मुस्लिम दोनों मां की पूजा में हर साल शामिल होते हैं और यहां शहीद बाबा का मजार भी है। जब भी दुर्गा पूजा आता है तो हम बाबा के मजार पर चादर पोशी भी करते हैं।

Next Story