×

शाहजहांपुर में बोले शाह-मोदी की लोकप्रियता से अखिलेश को लग रहा कुर्सी जाने का डर

By
Published on: 17 Dec 2016 4:36 AM GMT
शाहजहांपुर में बोले शाह-मोदी की लोकप्रियता से अखिलेश को लग रहा कुर्सी जाने का डर
X

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का यूपी दौरा आज, परिवर्तन यात्रा को करेंगे संबोधित

शाहजहांपुरःअमित शाह ने कहा कि अखिलेश को 5 साल यूपी में राज करते हो गए हैं। अब वह हिसाब दें कि उन्होंने क्या विकास किया। शाह ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश को बदलना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि यूपी के युवाओं को यहीं पर ही काम मिले। सबसे तेज दिमाग वाला युवा अगर कहीं है तो वह यूपी में है। मां गंगा और यमुना की कृपा है यूपी पर। यहां 50 फुट पर ही कहीं कहीं पानी आ जाता है।

मोदी जी हर साल यूपी को एक लाख करोड़ रुपया ज्‍यादा भेजते हैं लेकिन आज भी विकास नहीं हो रहा। योजनाओं को नीचे ले जाने का काम यूपी सरकार करती है। सभी नोटबंदी का जाप रट रहे हैं, सभी नोटबंदी से पहले कहते थे की मोदी जी आपने कालेधन के लिए क्‍या किया आज नोटबंदी के बाद कह रहे हैं कि आपने ऐसा क्‍यों किया।

नोटबंदी के बाद चेहरा उतरा

अमित शाह ने कहा कि नोटबंदी के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का चेहरा उतर गया है। यूपी के सीएम विकास की बात न करके नोटबंदी की माला जप रहे हैं।

क्‍यों नहीं चलने दिया गया सदन

जो लोग सरकार से पूछते थे कि आपने कालेधन के लिए क्‍या किया आज उन्‍होंने इसके विरोध में संसद नहीं चलने दिया।

शीतकालीन सत्र की से पहले मोदी ने कहा था कि सभी पॉलिटिकल पार्टियों के चंदा लेने की प्रक्रिया पर विचार होना चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह परिवर्तन यात्रा में यूपी के शाहजहांपुर में हैं। वह यहां जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी के एटा में परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा भतीजे अखिलेश और चाचा शिवपाल ने तो कमीशन खाने में प्रीमियम ही नहीं भरा। तो वहीं, मायावती की जुबान से सिर्फ नोटबंदी-नोटबंदी निकल रहा है। बुलंदशहर रेप केस में आजम ने विवादित बयान दिया। आजम खान तो कानून को कुछ समझते ही नहीं हैं। सपा सरकार बदलकर यूपी में बस बीजेपी ला दीजिए।

क्या कहते हैं बीजेपी नेता अंशुल?

इस जनसभा की तैयारियां कई दिन पहले से शुरू कर दी गई थी। गांव-गांव जाकर जनता से संपर्क किया गया और जनसभा स्थल पहुंचकर अमित शाह को सुनने के लिए कहा गया है। अंशुल बताते हैं कि लगभग पचास हजार लोग इस रैली में शामिल होंगे।

आगे की स्लाइड में देखें फोटोज...

bjp-railly-1

bjp-railly2

bjp-railly4

bjp-railly5

bjp-raily

ये भी पढ़ें...

परिवर्तन रैली में अमित शाह बोले- चाचा-भतीजे ने कमीशन खाने में प्रीमियम ही नहीं भरा

PM मोदी बोले- इंदिरा गांधी ने अनसुनी की थी सलाह, नहीं तो आज न होता इतना भ्रष्टाचार

Next Story