TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

BJP से सीधी लड़ाई के मूड में ओमप्रकाश राजभर, पीएम दौरे से पहले दी अनशन की चेतावनी

सूबे के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार के खिलाफ खुला मोर्चा खोल दिया है। अभी तक सिर्फ जुबानी तीर छोड़ने वाले ओमप्रकाश राजभर अब सीधी लड़ाई के मूड में आ गए हैं।

Manali Rastogi
Published on: 17 Dec 2018 6:55 AM GMT
BJP से सीधी लड़ाई के मूड में ओमप्रकाश राजभर, पीएम दौरे से पहले दी अनशन की चेतावनी
X
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मैं यूपी की 403 सीट पर चुनाव लडूंगा और प्रदेश में 2022 में सरकार बनाऊंगा।

वाराणसी: सूबे के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार के खिलाफ खुला मोर्चा खोल दिया है। अभी तक सिर्फ जुबानी तीर छोड़ने वाले ओमप्रकाश राजभर अब सीधी लड़ाई के मूड में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें: कश्मीर में बढ़ा तनाव, अलगाववादियों का आर्मी कैंप तक मार्च

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अब प्रदेश सरकार के खिलाफ 24 दिसंबर से पूरे प्रदेश में क्रमिक अनशन करने जा रही है। ओमप्रकाश राजभर के निशाने पर अब सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ गए हैं। ओमप्रकाश राजभर की इस चेतावनी के बाद बीजेपी को सकते में ला दिया है।

पीएम की रैली के पहले सुभासपा का बड़ा दांव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 दिसंबर को वाराणसी और गाजीपुर के दौरे पर पहुंच रहे हैं। इस दौरान सबकी नजरें गाजीपुर में पीएम की होने वाली जनसभा पर लगी है। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री इस दौरान महाराजा सुहेलदेव के नाम पर एक डाक टिकट जारी करेंगे। सुभासपा सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर की छटपटाहट इसी बात को लेकर है।

यह भी पढ़ें: अशोक गहलोत ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, सचिन पायलट बने डिप्टी सीएम

उन्हें इस बात का डर है कि कहीं बीजेपी उनके एजेंडे को हाईजैक ना कर ले। इसीलिए पीएम के दौरे के पहले उन्होंने सीधी लड़ाई छेड़ दी है। वाराणसी में मीडिया से बात करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि चुनाव के पहले बीजेपी ने पिछड़ों से कई वादे पूरे किए थे, लेकिन अभी तक एक भी वादा पूरा नहीं हुआ।

ओबीसी को तीन वर्गों में बांटने की मांग

ओमप्रकाश राजभर ने ओबीसी को तीन भागों में बांटने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ओबीसी को मिलने वाली 27 फीसदी आरक्षण को तीन भागों में बांट दिया जाए। बीजेपी अगर उनकी ये मांग मान लेती है तो वे लोकसभा चुनाव में एक भी सीट की डिमांड नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि राजभर जाति के लोगों को सिर्फ रैलियों में भीड़ जुटाने के तौर पर इस्तेमाल किया गया।

यह भी पढ़ें: गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर नाक में ड्रिप लगाए पुल का निरीक्षण करते नजर आए

यही नहीं ओमप्रकाश राजभर ने आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्वांचल में पीएम की हुई सभा में कभी उन्हें नहीं बुलाया गया। ये एक मंत्री और विधायक का अपमान है। मंदिर मुद्दे पर भी राजभर ने खुलकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ अपने फायदे के लिए राममंदिर का मुद्दा उछाल रही है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story