Banda News: संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह बोले, शिक्षक एमएलसी चुनाव में भाजपा रचेगी इतिहास

Banda News: उन्होंने कहा- हम सब कार्यकर्ता हैं। सब पर कोई ना कोई जिम्मेदारी है। चुनाव के प्रति सभी की जवाबदारी है। यह शिक्षकों का चुनाव है। विचारधारा और व्यक्तिगत संबंधों के नाते भी प्रत्याशी को समर्थन मिल रहा है।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 26 Jan 2023 11:14 AM GMT
Banda News
X

Banda News (Newstrack)

Banda News Today: भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने जिला कार्यालय में बांदा और महोबा जिलों के पार्टी पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को कामयाबी का पाठ पढ़ाया। शिक्षक एमएलसी चुनाव में जीत का मंत्र भी दिया। उन्होंने कहा- हम सब कार्यकर्ता हैं। सब पर कोई ना कोई जिम्मेदारी है। चुनाव के प्रति सभी की जवाबदारी है। यह शिक्षकों का चुनाव है। विचारधारा और व्यक्तिगत संबंधों के नाते भी प्रत्याशी को समर्थन मिल रहा है। जीतने के लिए प्राण प्रण से कार्य करना है। तैयारी बताती है मेहनत रंग लाएगी। भाजपा इतिहास रचेगी। जीत की व्यूह रचना समझाते हुए उन्होंने सतत संपर्क और संवाद पर जोर दिया।

सम्मेलन में शामिल हुए विभिन्न पदाधिकारी

इस दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष तथा जिला प्रभारी कमलावती सिंह, महोबा प्रभारी रामनरेश तिवारी, यूपी के जलशक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद, बांदा सांसद आरके पटेल, हमीरपुर सांसद पुष्पेंद्र चंदेल, बांदा विधायक प्रकाश द्विवेदी, चरखारी विधायक बृजभूषण सिंह राजपूत, नरैनी विधायक ओममणि वर्मा और बांदा भाजपा जिला संयोजक संजय सिंह आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

शिक्षक गुटों से मुकाबिल भाजपा का शिक्षक नेताओं पर करारा प्रहार

उत्तर प्रदेश में पहली बार शिक्षक एमएलसी चुनाव लड़ रही भाजपा किसी दल के बजाए शिक्षक गुटों से मुक़ाबिल है। यही वजह है कि शिक्षक नेताओं को शिक्षकों के हितों का विरोधी बताने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही। झांसी-प्रयागराज निर्वाचन क्षेत्र के बांदा जिले में तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र के विद्यालय प्रबंधकों, प्रधानाचार्यों और मतदाता शिक्षकों का सम्मेलन में भाजपाई माननीयों ने शिक्षक गुटों और उनके नए पुराने संचालकों पर करारा हमला बोला।

जलशक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद बोले- शिक्षकों की दिक्कतें तथाकथित शिक्षक नेताओं की देन

तिंदवारी क्षेत्र के सोनरही गांव स्थित रामप्रताप डिग्री कालेज में आयोजित सम्मेलन की शुरुआत महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलन से हुई। बतौर मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के जलशक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद ने कहा- झांसी-प्रयागराज शिक्षक एमएलसी निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डा. बाबूलाल तिवारी किसी परिचय के मोहताज नहीं है। उनकी जनसेवा से आम व खास सभी वाकिफ हैं।शिक्षकों के हित में निरंतर संघर्ष डा. तिवारी की पहचान है। वास्तविकता यह है कि शिक्षकों की दिक्कतें तथाकथित शिक्षक नेताओं की देन हैं। इन दिक्कतों के निदान को लेकर भाजपा इस बार शिक्षक एमएलसी चुनाव लड़ रही है। भाजपा जीतेगी तो शिक्षक जीतेगा।

बतौर प्रत्याशी डा. बाबूलाल तिवारी का चयन सोने में सुहागा - सांसद पुष्पेंद्र सिंह

विशेष अतिथि हमीरपुर-महोबा सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने कहा- भाजपा सरकार की मंशा और नीयत साफ है। शिक्षकों हितों की पैरवी और समस्याओं के निदान के लिए भाजपा का जीतना जरूरी है। बांदा और बुंदेलखंड को समझने के लिए यहीं का व्यक्ति चाहिए और बतौर प्रत्याशी डा. तिवारी का चयन सोने में सुहागा है।

भाजपा जिला संयोजक संजय सिंह ने की सम्मेलन की अध्यक्षता

भाजपा जिला संयोजक संजय सिंह ने सम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए कहा- भाजपा प्रत्याशी बाबूलाल तिवारी सुपरिचित चेहरा हैं। बुंदेलखंड में छात्र नेता से शिक्षक नेता तक का सफर डा. तिवारी के संघर्ष का साक्षी है। सम्मेलन को पूर्व प्रधानाचार्य डा. अनिल सिंह गौर, शिक्षक एमएलसी चुनाव के सह संयोजक उत्तम सक्सेना, तिंदवारी ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अजय प्रताप सिंह और भाजपा नेता राकेश बाजपेई व रमेशचंद्र पांडेय ने भी संबोधित किया।

सराहा गया विधानसभा क्षेत्र चुनाव संयोजक आनंदस्वरूप द्विवेदी का संचालन

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी तथा एमएलसी चुनाव में तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र संयोजक आनंदस्वरूप द्विवेदी का संचालन सराहा गया। सम्मेलन में पवन कुमार निगम, बुद्धिविलास सिंह, शैलेंद्र प्रताप सिंह, अतुल दीक्षित, देवेंद्र सिंह, हृदयेश श्रीवास्तव, कृष्ण कुमार सिंह, अवधेश कुमार द्विवेदी, सुभाष चंद्र, वीरेंद्र वर्मा, राजकुमार सिंह, पंकज शिवहरे, आशीष सिंह, अमित निगम, अरुण कुमार शुक्ला, प्रीतम गुप्ता राजा, धनंजय चौधरी, बड़ेलाल सिंह, महानारायण शुक्ला और अरुण सिंह पटेल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story