×

Siddharthnagar News: बजट गोष्ठी में राघवेन्द्र प्रताप सिंह बोले- PM मोदी के नेतृत्व में जल्द ही विकसित राष्ट्र बनेगा भारत

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर जनपद के डुमरियागंज विधानसभा अंर्तगत डुमरियागंज ब्लॉक परिसर में भाजपा द्वारा अमृतलाल बजट गोष्ठी का आयोजन किया गया।

Intejar Haider
Published on: 11 Feb 2023 5:45 PM GMT
Amritkal budget meeting organized by BJP in Siddharth Nagar
X

सिद्धार्थनगर: अमृतकाल बजट गोष्ठी में राघवेन्द्र प्रताप सिंह बोले- प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जल्द ही विकसित राष्ट्र बनेगा भारत

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर जनपद के डुमरियागंज विधानसभा अंर्तगत डुमरियागंज ब्लॉक परिसर में भाजपा द्वारा अमृतलाल बजट गोष्ठी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आरंभ मुख्य अतिथि पूर्व विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्प अर्पित करने के उपरांत हुई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सहित वक्ताओं ने अमृत काल 2022- 23 के बजट पर उपस्थित जनसमूह को बजट के बारे में विस्तार से बताया। मुख्य अतिथि राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने बजट बहुआयामी और समाज के हर वर्ग के विकास को ध्यान में रखकर तैयार किया है।

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जल्द ही विकसित राष्ट्र बनेगा भारत - राघवेन्द्र प्रताप सिंह

बजट में समाज के हर वर्ग के लोगों को लाभ देने के लिए सभी प्रकार की योजनाओं को समावेषित किया गया है। कृषि क्षेत्र में नई तकनीक के प्रयोग के लिए हरित विकास योजना एवं कृषि को अन्न हब बनाने के एलान किया गया है। मोदी सरकार के आम बजट को मध्यम वर्ग सहित सर्व समाज के हितों से जुड़ा प्रभावी बजट बताया। उन्होंने कहा कि बजट में आयकर सीमा बढ़ोतरी, महिला कल्याण बचत योजना सहित सभी नागरिकों के हितों को बजट में शामिल किया गया है। आने वाले समय में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जल्द ही भारत विकसित राष्ट्र बनेगा।


गोष्ठी में डॉ दशरथ चौधरी, नरेंद्र मणि त्रिपाठी, अजय पाण्डेय, लवकुश ओझा, मधुसूदन अग्रहरि, गौरव मिश्रा आदि ने केंद्र सरकार के बजट पर विस्तार से चर्चाकर उपस्थित जनसमूह को जानकारी दी जिसका सभी ने समर्थन किया। कार्यक्रम का संचालन नीरा दुबे ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहें मण्डल अध्यक्ष अमरेंद्र त्रिपाठी ने अंत में कार्यक्रम में आए हुए सभी सम्मानितजनों का आभार प्रकट करते हुए कार्यक्रम के समापन की घोषणा किया।


इस दौरान विनय पाठक, उदय शंकर श्रीवास्तव, रमेशधर द्विवेदी, अशोक अग्रहरि, रमेश सोनी, राजीव अग्रहरि, शत्रुहन सोनी, विनोद श्रीवास्तव, दिलीप पाण्डेय छोटू, लालजी शुक्ला, मौलेश्वर नाथ पाण्डेय, संतोष पासवान, धर्मराज वर्मा, दीपक चौधरी, कृष्ण कुमार पाण्डेय, विजय पाण्डेय, बब्लू पाण्डेय, अजय अग्रहरि, बच्चाराम पासवान, मनोज निषाद, शैलेश सिंह, हरीश पाण्डेय, राजेश साहू, राजू कन्नौजिया, अर्जुन विश्वकर्मा आदि सहित भारी संख्या में कार्यकर्तागण व आमजनमानस उपस्थित रहें।


पंडित दीनदयाल उपाध्याय लोक कल्याण संस्था का वेब साइट लांच किया गया

डुमरियागंज तहसील प्रांगण में आयोजित अमृतकाल बजट संगोष्ठी में पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के पुण्यतिथि पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय लोक कल्याण संस्था के अध्यक्ष अभिषेक त्रिपाठी युवराज की अगुवाई में संस्था के सलाहकार व मुख्य अतिथि राघवेंद्र प्रताप सिंह द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय लोक कल्याण संस्था का वेब साइट लांच किया गया तथा भाजपा द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के पुण्यतिथि पर समर्पण कार्यक्रम में राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने 11000 रुपए का पार्टी फंड में समर्पण किया।



Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story