×

बीजेपी: 'सबका साथ अपना विकास' के अपनों पर ही आरोप, मीडिया विभाग में असंतोष

यूपी बीजेपी के मीडिया विभाग में असंतोष सतह पर आ चुका है। अब अपनों ने ही अपनों पर 'सबका साथ अपना विकास' के आरोप लगाए हैं। मीडिया पैनलिस्टों में असंतोष है। इसकी प्रमुख वजह बीते दिन सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ पार्टी प्रवक्ताओं की बैठक है।

Dharmendra kumar
Published on: 3 Jan 2019 9:15 AM GMT
बीजेपी: सबका साथ अपना विकास के अपनों पर ही आरोप, मीडिया विभाग में असंतोष
X
विधानसभा चुनाव में सूपड़ा साफ़ होने के बाद भाजपा के लिए पश्चिम बंगाल की ओर से अच्छी खबर आ रही है ..

लखनऊ: यूपी बीजेपी के मीडिया विभाग में असंतोष सतह पर आ चुका है। अब अपनों ने ही अपनों पर 'सबका साथ अपना विकास' के आरोप लगाए हैं। मीडिया पैनलिस्टों में असंतोष है। इसकी प्रमुख वजह बीते दिन सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ पार्टी प्रवक्ताओं की बैठक है।

यह भी पढ़ें.....सुनील बंसल ने कार्यकताओं दिए जीत के मंत्र, कहा- यूपी में बीजेपी का 75 से ज्यादा सीटों का लक्ष्य

मीडिया पैनलिस्ट को नहीं मिला आमंत्रण

दरअसल, बीते दिन सीएम ने बीजेपी के प्रवक्ताओं की टीम समेत मीडिया विभाग को रात्रि भोज पर आमंत्रित किया था। इसमें पार्टी के प्रवक्ताओं की टीम शामिल हुई। पर उसमें मीडिया पैनलिस्ट को आमंत्रित नहीं किया गया। यह खबर जब मीडिया पैनलिस्टों तक पहुंची तो उन्होंने इस पर कड़ा विरोध दर्ज कराया। अब अपना पक्ष प्रदेश नेतृत्व तक पहुंचाने का फैसला किया गया है।

यह भी पढ़ें.....लिव-इन रिलेशनशिप : सहमति से सेक्‍स पर नहीं चलेगा रेप का मुकदमा

घटिया राजनीति का लगाया आरोप

मीडिया पैनलिस्टों का कहना है कि मीडिया सह प्रभारी, मीडिया प्रभारी और प्रवक्ताओं ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की पर हमें रात्रि भोज में शामिल नहीं किया गया। यह घटिया राजनीति है। इसमें शामिल सभी लोगों को माफी मांगनी चाहिए।

बीजेपी के मीडिया ग्रुप में पैनलिस्टों ने नाराजगी जाहिर करते हुए सामूहिक त्याग पत्र की भी बात उठाई। उनका कहना है कि प्रदेश अध्यक्ष को भ्रमित करने की कोशिश की जा रही है। आखिर मीडिया विभाग में अंतर का कारण क्या है?

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story