केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई की कोरोना से मौत, पंचायत चुनाव में हुए थे संक्रमित

यूपी के मुजफ्फरनगर से भाजपा पार्टी के सांसद और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई को कोरोना से मौत हो गई।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shweta
Published on: 18 May 2021 9:15 AM GMT (Updated on: 18 May 2021 10:25 AM GMT)
संजीव बालियान
X

संजीव बालियान (फाइल फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

लखनऊः यूपी के मुजफ्फरनगर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई को कोरोना से मौत हो गई। मंत्री संजीव के भाई जितेंद्र बालियान को कोरोना संक्रमित हो गए थे। मृतक जितेंद्र बालियान के पंचायत चुनाव के ग्राम कुटबी के प्रधान थे। बताया जा रहा है कि मंत्री संजीव के पूरा परिवार पंचायत चुनाव के बाद कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिसमें अभी भी कुछ सदस्य अस्पताल में भर्ती हैं।

गौरतलब है कि देश कोरोन से जंग लड़ रहा है। हर रोज लोग कोरोना से दम तोड़ रहे हैं। इस बीच बीजेपी सांसद के ताऊ के बेटे जितेंद्र पिछले कई दिनों से कोरोना पॉजिटिव थे। इसके बाद से उनकी तबीयत भी बिगड़ने लगी। जिसके बाद उन्हें ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया। इस बीच इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं उनके दूसरे भाई की भी हालत गंभीर बनी हुई है। उनका भी एम्स में इलाज चल रहा है।

उत्तराखंड में कोरोना मरीजो कि संख्या

आपको बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना के मामले में गिरावट आने लगी है। इसके बावजूद भी लोगों की मौत में कोई कमी नहीं आ रही है। सोमवार को यहां पर कोरोना से 136 लोगों की मौत हुई है। जबकि 3719 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। वहीं दूसरी ओर कोरोना से 3647 मरीज ठीक हो गए है। जबकी यहां पर कुल 291005 संक्रमित है। प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की आंकडा पांच हजार पार हो चुका है। और कोरोना से कुल 5034 लोगों की मौत हो चुकी है। प्रदेश में कोरोना से 202177 मरीज ठीक हो चुके हैं। वही इस समय 78608 कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है।

Shweta

Shweta

Next Story