×

BJP कार्यकर्ताओं ने मायावती से पूछा- बहन जी बेटी कहां पेश करूं ?

By
Published on: 23 July 2016 12:32 PM GMT
BJP कार्यकर्ताओं ने मायावती से पूछा- बहन जी बेटी कहां पेश करूं ?
X

कानपुर: 'बहन जी बेटी कहां पेश करूं ?' कानपुर में इस तरह के सवाल पूछते होर्डिंग और बैनर शहर में जगह-जगह मिल जाएंगे। इस बैनर के जरिए बीजेपी और दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह बसपा सुप्रीमो से जवाब मांग रही है।

कानपुर में शनिवार को बीजेपी के विरोध प्रदर्शन 'बेटी सम्मान में भाजपा मैदान में' को लेकर कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नसीमुद्दीन सिद्दकी और मायावती के पुतले फूंके और बसपा विरोधी नारे लगाए।

बैनर-पोस्टर से पटा कानपुर

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शनिवार को कानपुर के विभिन्न चौराहों और गलियों में बसपा के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी और बेटी के लिए बसपा नेताओं और सुप्रीमो मायावती की ओर से की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में बैनर-पोस्टर सहित प्रदर्शन किया। इस पोस्टरों पर लिखा था 'बहन जी बेटी कहा पेश करूं ?'

bjp-kanpur-1बसपा का असली चेहरा सामने आया

इस संबंध में बीजेपी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेन्द्र शुक्ला ने बताया कि होर्डिंग-बैनर के माध्यम से बसपा सुप्रीमो और उनके नेताओं की मानसिकता को जनता के सामने लाना है। वह और उनके नेता प्रदेश की बेटियों के लिए क्या विचार रखते हैं यह जनता को जानना जरूरी है। उन्होंने कहा, 'जब पार्टी की मुखिया इस तरह की शब्दावली का प्रयोग करेंगी तो कार्यकर्ता और नेता उनसे प्रोत्साहित ही होंगे। इस घटना से बसपा की 'कथनी और करनी' प्रदेश के लोगों के सामने आ गई है।

bjp-kanpur-3

bjp-kanpur-4

Next Story