×

MLC चुनाव: BJP ने झोंकी पूरी ताकत, डिप्टी CM बोले- नहीं टूटने देंगे भरोसा

विधानपरिषद चुनाव के लिए इन दिनों भाजपा के पदाधिकारियों के साथ ही राज्य सरकार के मंत्री भी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम कर रहे हैं। हर क्षेत्र में जाकर कार्यकर्ताओं के बीच सरकार और संगठन के बारे में लोगों को बताने का काम चल रहा है।

Newstrack
Published on: 27 Nov 2020 5:03 PM GMT
MLC चुनाव: BJP ने झोंकी पूरी ताकत, डिप्टी CM बोले- नहीं टूटने देंगे भरोसा
X
MLC चुनाव: BJP ने झोंकी पूरी ताकत, डिप्टी CM बोले- नहीं टूटने देंगे भरोसा

लखनऊ: विधानपरिषद चुनाव के लिए इन दिनों भाजपा के पदाधिकारियों के साथ ही राज्य सरकार के मंत्री भी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम कर रहे हैं। हर क्षेत्र में जाकर कार्यकर्ताओं के बीच सरकार और संगठन के बारे में लोगों को बताने का काम चल रहा है। आज भी अलग अलग कई क्षेत्रों में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

28 नवम्बर को होने वाली संबोधन सभा

अब 28 नवम्बर को कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर चन्दौली, उपेन्द्र तिवारी बलिया, रमाशंकर पटेल मुगलसराय व आनन्द स्वरूप शुक्ला बलिया में आयोजित मतदाता सम्मेलन को सम्बोधित करेगें। जबकि सभी सांसद, विधायक व अन्य प्रमुख पार्टी पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में आयोजित मतदाता सम्मेलन में सम्मिलित होगें।

ये भी पढ़ें: कानपुर: हजारों दीयों से जगमगा उठा अटल घाट, गंगा आरती ने मोह लिया सभी का मन

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कही ये बात

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने गाजियाबाद में कहा कि जनता के भरोसे को टूटने नही देना है। यही कारण है जिसके चलते भाजपा ने यूपी के उपचुनाव में 7 में से 6 सीटों पर विजय हासिल की है। इसके साथ ही 15 साल तक शासन करने के बाद भी जनता ने बिहार में एक बार फिर से पार्टी को सहयोगियों के साथ मिलकर सेवा करने का अवसर दिया है। इससे साफ है कि भाजपा के प्रति लोगों का भरोसा बढा है। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में प्रदेश में शिक्षक स्नातक क्षेत्र के एमएलसी का चुनाव होने जा रहा है। लोगों के मन में भरोसा है कि इस चुनाव में भी भाजपा की जीत होगी।

उन्होंने कहा कि आम जनमानस में सरकार के प्रति जो आशाा जगी है सरकार उसे पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। विधान परिषद का चुनाव जीतने वाले पार्टी प्रत्याशियों के द्वारा किए गए एक-एक वायदों को पूरा करने में कोई कोर कसर नहीं रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार ने युवाओं के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए 25 व 10 लाख के लोन दिलाने की व्यवस्था करने के साथ ही नई औद्योगिक नीति को लागू किया है। डा. शर्मा ने कहा कि वित्त विहीन शिक्षकों को मतदाता नही बनने देने व चुनाव लडने से वंचित करने की साजिश की गई पर भाजपा सरकार ने उसे सफल नहीं होने दिया।

ये भी पढ़ें: UP: हर ग्राम पंचायत में खुलेंगे दो जन सेवा केंद्र, लाखों युवाओं को मिलेगा रोजगार

प्रदेश में हो रहे स्नातक व शिक्षक क्षेत्र के चुनावों को लेकर पार्टी द्वारा आयोजित किये जा रहे मतदाता सम्मेलन के दूसरे दिन आज 723 स्थानो पर मतदाता सम्मेलन सम्पन्न हुए। मतदाता सम्मेलनों को प्रदेश सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक व अन्य प्रमुख पार्टी पदाधिकारियों ने संबोधित किया।

श्रीधर अग्निहोत्री

Newstrack

Newstrack

Next Story