×

लखनऊ एयरपोर्ट पर हुआ अमित शाह का जोरदार स्वागत, 2 दिन का है UP दौरा

Admin
Published on: 24 Feb 2016 3:36 AM GMT
लखनऊ एयरपोर्ट पर हुआ अमित शाह का जोरदार स्वागत, 2 दिन का है UP दौरा
X

बहराइच: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को बहराइच दौरे पर हैं। सुबह करीब नौ बजे अमौसी एयपोर्ट पर पहुंचे, जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। अमित शाह ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन स्वीकार किया और कार में बैठकर बहराइच के लिए रवाना हो गए। वह यहां संगठन की नब्ज टटोलने के साथ ही मिशन 2017 की कामयाबी के टिप्स कार्यकर्ताओं को बताएंगे। इसके लिए तैयारियां भी पूरी कर ली गई हैं। बहराइच के बाद वो बलरामपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। उनके सुरक्षा अधिकारियों ने मंगलवार को ही यहां पहुंचकर सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लिया।

नीचे की स्लाइड्स में देखिए, एयरपोर्ट पर कैसे हुआ अमित शाह का स्वागत...

[su_slider source="media: 11041,11042,11043,11044,11045" width="620" height="440" title="no" pages="no" mousewheel="no" autoplay="0" speed="0"] [/su_slider]

मिशन २017 के लिए बीजेपी ने अभी से कमर कर ली है। इसी प्लान के तहत बुधवार को अमित शाह बहराइच के दौरे पर आ रहे हैं। जिलाध्यक्ष श्यामकरन टेकड़ीवाल ने बताया कि अमित शाह सुबह 11 बजे गुल्लाबीर मंदिर पहुंचेंगे। यहां पर वरिष्ठ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ संगठन की समीक्षा करने के बाद 11.30 बजे वह गुल्लाबीर मंदिर परिसर में स्थापित महाराज सुहेलदेव की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इस मौके पर अवध क्षेत्र के अध्यक्ष मुकुट बिहारी वर्मा, एमएलसी अरुणवीर सिंह, एमएलसी प्रत्याशी त्रिपुरारी मणि त्रिपाठी, पूर्व विधायक सुरेश्वर सिंह, राहुल राय, गुलाबचंद्र शुक्ला, श्रीनाथ शुक्ला आदि मौजूद रहे।

बाइक जुलूस से कांवरियां संघ करेगा स्वागत

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्वागत की तैयारियां हिंदू कांवरियां संघ ने शुरू कर दी है। संघ के जिलाध्यक्ष बृजेश गुप्ता ने बताया कि लगभग 500 मोटरसाइकिलों के साथ कार्यकर्ता अग्रसेन चौक पर इकट्ठा होंगे। यहां से जुलूस निकालकर टिकोरामोड़ पहुंचेंगे, जहां पर अमित शाह का स्वागत करते हुए उनके काफिले के साथ गुल्लाबीर मंदिर जाएंगे। जिला उपाध्यक्ष मनीष रस्तोगी ने बताया कि कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को ऐतिहासिक बनाने में जुट गए हैं।

भीड़ जुटाने मे जुटे भाजपाई

बीजेपी ने कार्यक्रम को कायमाब बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को जुटाने का आह्वान किया है। रिसिया में पालिकाध्यक्ष राजेश निगम की अगुवाई में भाजपाई कूच करेंगे। बड़ी संख्या में लोगों को ले जाने की तैयारी में विशेश्वरगंज भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष बृजेश पांडेय के आवास पर बैठक भी हुई। बैठक मे मुख्य रूप से निशंक त्रिपाठी, संजीव तिवारी, आनंद शुक्ला, आनंद पांडेय मौजूद थे।

चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की नजर

अमित शाह के दौरे कोे लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। अपर जिलाधिकारी विद्याशंकर सिंह और प्रभारी पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ द्विवेदी ने पुलिसकर्मियों के साथ रैली स्थल गुल्लाबीर मंदिर परिसर और आसपास के स्थानों का जायजा लिया। अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि कार्यक्रम की सुरक्षा के मद्देनजर बाहर से 1 अपर पुलिस अधीक्षक, 2 क्षेत्राधिकारी, 15 सब-इंस्पेक्टर, 100 सिपाही और 2 कंपनी पीएसी मंगाई गई है। इसके अलावा बहराइच के 2 अपर पुलिस अधीक्षक, 4 क्षेत्राधिकारी, 16 थानाध्यक्ष व 200 पुरुष और महिला सिपाहियों को कार्यक्रम स्थल और आसपास के इलाक़ो में लगाया गया है। कार्यक्रम में लोगों पर कड़ी नजर रखने के लिए एलआइयू और महिला पुलिसकर्मी की मौजूदगी रहेगी।

ये होगा ट्रैफिक रूट

-पयागपुर, इकौना, गिलौला आदि इलाकों से आने वाले कार्यकर्ताओं के ट्रैक्टर ट्रॉलियों और अन्य वाहनों को गेंदघर मैदान में खड़ा किया जाएगा।

- नानपारा, रामगांव और खैरीघाट क्षेत्र से आने वाले वाहनों को झिंगहाघाट पुल के उस पार रोका जाएगा।

- सिर्फ छोटे वाहन ही कार्यक्रम स्थल तक पहुंच सकेंगे।

Admin

Admin

Next Story