×

Ghazipur News: गाजीपुर के आईआईटी मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया लोक सभा का आगाज

Ghazipur News Today: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गाजीपुर के आईटीआई मैदान में जनसभा को संबोधित कर आगामी लोकसभा चुनाव का आगाज किया। उन्होंने जनसभा को संबोधित किया।

Rajnish Mishra
Published on: 20 Jan 2023 12:14 PM GMT
Ghazipur News
X

Ghazipur News (Newstrack)

Ghazipur News: भारती जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के गाजीपुर दौरे पर हैं। जहां बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गाजीपुर के आईटीआई मैदान में जनसभा को संबोधित कर आगामी लोकसभा चुनाव का आगाज कर दिया है। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की काशी विश्वनाथ के दर्शन के बाद तपोभूमि व वीरों की धरती गाजीपुर में आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।.उन्होंने कहा की मै भाग्यशाली हूं की पौहारी बाबा का मुझे दर्शन करने को मिला।

गाजीपुर है साधुसंतों व परमवीर चक्र विजेता अब्दुल हमीद की धरती

सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा की गाजीपुर साधुसंतों व भारत पाक युद्ध के समय पाक के टैंकों को नेस्तनाबूद करने वाले परमवीर चक्र विजेता अब्दुल हमीद की धरती है । उन्होंने कहा की पहले वाराणसी से गाजीपुर आने जाने में घंटों समय लग जाता था । अब वाराणसी से गाजीपुर आने में समय का पता ही नहीं चलता उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ये बदला भारत है । जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बिजली, सड़क, शिक्षा पर काम किया गया है । उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ ने मोदी के सपनों को पुरा कर रहे है । जेपी नड्डा ने कहा की उत्तर प्रदेश में जहां बदमाशों का डंका बजता था वहां अब अमन चैन है ।

गलत बटन दबते ही माफिया राज आ जाता है

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा की एक गलत बटन दबते ही माफिया राज आ जाता है । वहीं अगर सही बटन दबता है तो मेडिकल कॉलेज की सौगात मिलती है। उन्होंने कहा की मै जनता का शुक्रिया अदा करता हूं की आप लोग सही बटन को चुना और प्रदेश माफिया राज को खत्म किया । जनता को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा की जनता के मत में पुरी ताकत होती है । उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए हुए खुब बखान किया ।

अंग्रेजों ने दो सौ साल राज किया

जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा की अंग्रेज भारत पर 200 सौ साल तक राज किया लेकिन भारत की तरक्की नहीं हुई । आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत लगातार तरक्की कर रहा है । उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत पांचवीं बड़ी अर्थ व्यवस्था बन गया है । भारत आटोमोबाइल के क्षेत्र में जापान को भी पिछे छोड़ दिया है ।

ग्यारह करोड़ अठहत्तर लाख किसान निधि किसानों के खाते में

जेपी नड्डा ने आईआईटी मैदान में अपने संबोधन में कहा की आज 12 करोड़ 78 लाख रुपये किसान निधि के तौर पर एक बटन दबाते ही हर किसानों के खाते में दो दो हजार रुपये पहुंच रहा है । उन्होंने कहा की भारत सबसे बड़ा वेक्सिनेशन प्रोग्राम को पुरा करने वाला देश बना है ।

गाजीपुर के सांसद के जिम्मे सिर्फ एक काम अपने भाई

अपने अंतिम दौर के भाषण में जेपी नड्डा ने कहा की गाजीपुर की जनता ने एक गलती की जो आप लोगों ने ऐसा सांसद चुना जिसके जिम्मे कोई का नहीं है । सिर्फ एक काम अपने भाई को किसी तरह से जेल से छुड़ाना।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story