×

बीजेपी का हल्लाबोल: 21 मिनट का प्रदर्शन दर्जनों सेल्फी के साथ खत्म

Newstrack
Published on: 15 July 2016 9:31 AM GMT
बीजेपी का हल्लाबोल: 21 मिनट का प्रदर्शन दर्जनों सेल्फी के साथ खत्म
X

लखनऊ: सपा सरकार को घेरने के लिए राजधानी में बीजेपी का हल्ला बोल कार्यक्रम फिसड्डी नज़र अाया। बड़े नेताओं के आह्वाहन पर जुटे कार्यकर्ता अब पार्टी के एजेंडे के बजाय सेल्फी लेने और उसे फेसबुक पर पोस्ट करने में ही मशगूल दिखे।

बीजेपी के हल्ला बोल कार्यक्रम में शुक्रवार को लखनऊ महानगर बीजेपी के कार्यकर्ता अपने बड़े नेताओं के साथ प्रदेश में बढ़ते अपराध और अवैध जमीनी कब्जे के खिलाफ विधान सभा घेरने पहुंचे। इसके बाद उन्हें राज्यपाल को ज्ञापन सौपना था, लेकिन महीनों की तैयारी के बाद विधान सभा घेरने पहुंचे नेता और कार्यकर्ता महज 21 मिनट ही सड़क पर टिक सके। इस दौरान कार्यकर्ता बड़ें नेताओं के साथ सेल्फी लेने में ही मशगूल रहे। 21 मिनट तक चले सेल्फी कार्यक्रम के बाद सभी नेताओं ने अपना ज्ञापन प्रशासन को सौंप दिया और चले गए।

नेताओं ने ली सेल्फी पब्लिक झुलसती रही

जनता के लिए आवाज उठाने का दावा करने वाली बीजेपी के नेता जिस समय प्रदर्शन के नाम पर सेल्फी-सेल्फी खेल रहे थे। उसी दौरान अाम जनता गर्मी में अपनी साइकिल, मोटर साइकिल पर खड़ी झुलसती नज़र आई। ट्रैफिक विभाग ने लोगों को असुविधा से बचाने के लिए कई डायवर्जन किए, लेकिन ये डायवर्जन भी पब्लिक के लिए समस्या के सबब बने रहे। बीजेपी के प्रदर्शन के नाम पर सेल्फी-सेल्फी खेलने वाले नेताओं के अलावा कुछ कार्यकर्ता भी थे जो अपने बड़े नेताओं के आदेश पर आगे बढ़ते रहे। इस दौरान उन्‍हें रोकने के लिए वाटर कैनन का प्रयोग किया गया।

Newstrack

Newstrack

Next Story