×

BJP: पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के बयान भाजपाइयों का जोरदार विरोध प्रदर्शन, फूंका पुतला

BJP: राजधानी लखनऊ में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए पार्टी मुख्यालय से अटल चौक तक विरोध मार्च निकालकर बिलावल भुट्टो का पुतला जलाया।

Anant kumar shukla
Published on: 17 Dec 2022 1:00 PM GMT
BJP Pakistani Foreign Minister Bilawal Bhutto statement strongly protested by BJP
X

BJP Pakistani Foreign Minister Bilawal Bhutto statement strongly protested by BJP

BJP: पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के शर्मनाक बयान के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन किया। पाकिस्तानी विदेश मंत्री का पुतला दहन कर आक्रोश व्यक्त किया। राजधानी लखनऊ में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए पार्टी मुख्यालय से अटल चौक तक विरोध मार्च निकालकर बिलावल भुट्टो का पुतला जलाया। इसके अलावा जिला स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी जोरदार प्रदर्शन कर पाकिस्तानी विदेश मंत्री के बयान का विरोध करते हुए पुतला फूंका। विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

पार्टी मुख्यालय पर हजारों की संख्या में उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के बयान की निन्दा की। उन्होने कहा कि पाकिस्तानी विदेश मंत्री का बयान उनकी कुंठा और मानसिक दिवालियेपन का परिचायक है। आज विश्व पटल पर पाकिस्तान की पहचान आतंकवाद को पालने-पोसने और बढ़ावा देने वाले देश की बन गई है। पाकिस्तान में आतंकवाद की फैक्ट्री चलती है। पाकिस्तान के आंतरिक हालात और उसकी बदहाली किसी से छुपी नहीं है। पाकिस्तान के लगातार बिगड़ते आर्थिक हालात। सेना का मनमुटाव। दुनिया भर के देशों से पाकिस्तान के खराब रिश्ते और आतंक को संरक्षण की पाकिस्तानी नीति से दुनिया का ध्यान हटाने के लिए पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने ऐसा गिरा हुआ और अमर्यादित बयान दिया है।


प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विश्व पटल पर भारत की पहचान एक सशक्त राष्ट्र के रूप में बनी है। भारत की विदेश नीति की सराहना चारोंतरफ हो रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत का मान-सम्मान पूरे विश्व में बढ़ा है। पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने भारत के प्रधानमंत्री पर अमर्यादित बयान देकर पाकिस्तान पर एक कलंक और लगाया है।


आज राजधानी लखनऊ में पार्टी कार्यकर्ता बिलावल भुट्टो के बयान के विरोध में हजारों की संख्या में पार्टी मुख्यालय पर एकत्र हुए। दोपहर 12:30 बजे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध मार्च निकालते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारें लगाए। अटल चौक पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला फूका।


विरोध प्रदर्शन में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह, प्रकाश पाल, प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला, अनूप गुप्ता, अमरपाल मौर्य, प्रदेश मंत्री शंकर लोधी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, प्रदेश प्रवक्ता हरीशचंद्र श्रीवास्तव, समीर सिंह, हीरो बाजपेयी, महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा, जिला अध्यक्ष श्रीकृष्ण लोधी, महापौर संयुक्ता भाटिया, पूर्व मंत्री सदस्य विधान परिषद मोहसिन रजा, विधायक नीरज बोरा, योगेश शुक्ला, अब्रीश रावत, रामचंद्र प्रधान एमएलसी, बुक्कल नवाब सहित हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता सम्मिलित हुए।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story